चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों व उनके एजेंटों को किए गए पहचान पत्र जारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 14 फरवरी को होने वाले नगर निगम चुनावों के लिए प्रसाइडिंग अधिकारियों तथा चुनाव के लिए प्रत्येक बूथ पर भेजे जाने वाली टीम को दिए जाने वाली किटस को सब डिविजनल मजिस्ट्रेट कम रिटर्निंग अधिकारी मेजर डॉक्टर अमित महाजन के निर्देशानुसार मास्टर ट्रेनर चंद्र प्रकाश सैनी, बरिंदर पटवारी, पंकज बाली, लेक्चरर हरविंदर सिंह, प्रिंसिपल अमरदीप शर्मा, डॉक्टर किरणजीत कुमार, मनदीप बरियाना की देखरेख में तैयार किया गया।

Advertisements

किट बैग में बूथ से संबंधित सारा जरूरी सामान पैक किया गया है ताकि चुनावी टीम को बूथ पर किसी तरह की कोई मुश्किल ना आए। चंद्र प्रकाश सैनी तथा विरेंद्र पटवारी ने 1-1 किट को पूरी तरह से चेक करके तैयार करवाया। उन्होंने बताया कि टीमों को मतदान केंद्रों पर रवाना करने से पहले अगर किसी को किसी भी और चीज की जरूरत होगी तो उसे मौके पर प्रदान कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि एसडीएम कम रिटर्निंग अधिकारी मेजर डॉक्टर अमित महाजन के नेतृत्व में मतदान टीमों को दिए जाने वाले सामान देने के पूरे प्रबंध कर लिए गए हैं।

मतदान के लिए टीमों को 13 फरवरी को संबंधित मतदान केंद्रों के लिए रवाना किया जाएगा। चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों तथा उनके एजेंटों को भी पहचान पत्र जारी कर दिए गए हैं ताकि उन्हें किसी तरह की मुश्किल पेश ना आए। इस मौके पर लेक्चरर संदीप सूद, रजनीश कुमार गुलियानी, नरेंद्र कुमार पंकज कुमार,अशोक कालिया,चेतन कुमार, वरिंदर कुमार शर्मा, दीपक कुमार आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here