जैम्स कैम्ब्रिज स्कूल में सुरक्षा नियमों के तहत की गई गाडिय़ों की चैकिंग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। स्थानीय जैम्स कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल, होशियारपुर में आर.टी.ओ. कार्यलय की ओर से सेफ्टी सप्ताह के अंतर्गत स्कूल में गाडिय़ों की जाँच की गई। मोटर वहेकल इंस्पेक्टर दविंदर सिंह व उनकी टीम ने सुरक्षा के सभी मापदंडों को परखा तथा पाया गया कि स्कूल की सभी की गाडिय़ों के सभी रिकोड दस्तावेज दरूस्त हैं। स्कूल बस के ड्राइवर, कंडक्टर और महिला हैल्पर भी सुरक्षा के नियमों व कोविड-19 के नियमों से परिचित हैं। इस अवसर पर छात्रों की सुरक्षा का पुख्ता प्रबंध बनाएं रखने के लिए बस के ड्राइवरों व कंडक्टरों का डोप टैस्ट प्रमाण पत्र की चैकिंग की गई।

Advertisements

उपस्थित टीम ने फस्र्ट ऐड व सामान्य रखरखाव का अवलोकन किया। इस अवसर पर एडमिन डायरेक्टर कर्नल मनजीत सिंह ने कहा कि स्कूल हमेशा सरकार द्वारा निर्धारित नियमों की पालना करता है। इस सेमीनार के विषय में स्कूल प्रिंसीपल वैशाली शर्मा ने बताया कि सेफ्टी वाहन नियमों को अपनाकर हम सभी की सुरक्षा कर सकते हैं। इस मौके पर आर.टी.ओ. कार्यालय की तरफ से आई टीम ने सुरक्षा के लिए गाडिय़ों के दस्तावेजव ड्राईविंग लइसेंस भी चेक किए।

इस मौके पर बेअंत सिंह, तरलोक सिंह, अंकित कुमार, मोहन सिंह व अजय कुमार उपस्थित रहे। स्कूल के सी.ई.ओ. राघव वासल ने बताया कि सुरक्षा के प्रबंधों की जांच सेफ्टी के लिए फायदेमंद होती है। इस विषय में स्कूल के प्रैजीडेंट। के.के. वासल ने बताया कि स्कूल प्रबंधन छात्रों की सुरक्षा को प्राथमिकता के स्तर पर रखता है तथा ऐसे में स्कूल ट्रांसपोर्ट कर्मियों का सुरक्षा नियमों से परिचित होना अनिवार्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here