प्रजातंत्र के इस सबसे बड़े त्योहार में अपने विवेक से करें मतदान: डा. बग्गा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सामाजिक जागरुकता हेतु कार्यरत संस्था “सवेरा” के कनवीनर डा. अजय बग्गा ने चुनाव के मद्देनजऱ मतदाताओं से अपील की है कि वे अच्छे नागरिक होने का सबूत दें और प्रजातंत्र के सबसे बड़े त्योहार में भाग लेते हुए बढ़चढक़र मतदान करें। डा. अजय बग्गा ने शहरवासियों से आह्वान करते हुए कहा कि 14 फरवरी दिन रविवार को होने वाले मतदान में शहर का प्रत्येक व्यक्ति जिसकी वोट बनी है, वे अपने मत का प्रयोग जरुर करें।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मतदान करना हमारा संवैधानिक अधिकार है और इस अधिकार का प्रयोग करके हम अपने प्रतिनिधि का चुनाव कर सकते हैं ताकि हमारे इलाके की समस्याओं का समाधान करवाकर स्वच्छ एवं सुशासित वातावरण और प्रशासन मुहैया हो सके। उन्होंने कहा कि मतदान करते समय अपने विवेक का पूर्ण तौर पर प्रयोग करें और मतदान से पहले उम्मीदवार के गुणों और उसकी समाज के प्रति सेवा भाव की योग्यता को भी जरुर ध्यान में रखें ताकि आगे चलकर आपको पछतावा न करना पड़े।

डा. अजय बग्गा ने कहा कि चुनाव आयोग की तरफ से आदर्श मतदान के लिए बहुत ही अच्छे प्रबंध किए हैं तथा अब हमारा फर्ज बनता है कि हम सुबह 8 से सायं 4 बजे तक होने वाले मतदान के इस समय का सदउपयोग करें तथा खुद ही नहीं बल्कि दूसरों को भी मतदान के लिए जागरूक करते हुए समय पर पहुंचकर मतदान करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here