बसंत पंचमी पर सरस्वती पूजन से होती है ज्ञान की प्राप्ति: अविनाश खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा स्पोट्र्स सैल द्वारा बंसी नगर में बसंत पंचमी पर्व के उपलक्ष्य में जिलाध्यक्ष मोहित संधू की अध्यक्षता में सरस्वती पंडाल का आयोजन कर पूजन किया गया। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय नेता व हिमाचल प्रदेश भाजपा प्रभारी अविनाश राये खन्ना ने उपस्थित होकर हवन-पूजन कर सरस्वती माता का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर श्री खन्ना ने कहा कि बसंत पंचमी के पर्व पर सरस्वती पूजन से व्यक्ति के ज्ञान में वृद्धि होती है तथा इस दिन देश भर में शिक्षा की देवी माता सरस्वती का पूजन होना देश के लोगों के लिए बड़ी आस्था है।

Advertisements

-जिला भाजपा स्पोट्र्स सैल ने सरस्वती पूजन कर मनाया बसंत पंचममी का त्योहार

इस अवसर पर उन्होंने सभी को बसंत पंचमी की शुभकामनाएं देते हुए पंजाब के शांतमयी माहौल की कामना की। इस अवसर पर भाजपा स्पोट्र्स सैल के प्रदेश कनवीनर डा. रमन घई ने बसंत पंचमी पर सभी आयोजकों व नगर वासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज के दिन माता सरस्वती का पूजन का हम सभी के लिए विशेष महत्व है तथा सभी को श्रद्धा, उल्लास व आपसी भाईचारे का प्रतीक बसंत पंचमी पर्व मनाना चाहिए।

इस अवसर पर पंडित वकील तिवारी ने हवन यज्ञ में पूर्ण आहूति डालकर पूजन करवाया। इस अवसर पर मोहित संधू के अलावा रोहित, राज कुमार शर्मा, सुमित नैय्यर, जसवीर सिंह, हैरी सिक्का, सूरज कुमार, प्रिंस, रूपेश कुमार, अनिल कुमार मेहंदी, हर्ष कुमार, राम बाबा, रघुनंदन, विनोद मेहंदी, गंभीर कुमार, गणेशी, राहुल कुमार, गौरव बेदी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here