मैडम सोनिया ने गांव परसोवाल, ताजेवाल व जिआण में की गांववासियों से बैठक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। चब्बेवाल हलके के गांवों व गांव वासियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो जिसके लिए हलका विधायक डा. राज कुमार हमेशा ही के लिए प्रयासरत रहते हैं। उक्त बात कांग्रेस महिला विंग की महासचिव मैडम सोनिया ने गांव परसोवाल ताजेवाल, जियाण, में गांव वासियों के साथ बैठक दौरान कही। उन्होंने कहा कि डा. राज ने शुरू से ही अपने हलके में विकास कार्यों को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी है और वहीं, बच्चों का शिक्षा स्तर भी ऊंचा उठाने के लिए वह हमेशा प्रयासरत हैं। उन्होंने कह ाकि पंजाब की कैप्टन सरकार अपने राज्य की भलाई के लिए कार्य कर रही है और उन्हें अपने राज्य के प्रत्येक गांव के हरेक व्यक्ति का ध्यान है और उनके उत्थान के लिए कार्य किए जा रहे हैं। इस मौके पर गांववासियों ने उन्हें पेश आ रही समस्याओं से भी अवगत करवाया जिसके लिए मैडम सोनिया ने उसके हल का आश्वासन दिया एवं कुछेक के हल के लिए संबंधित अधिकारियों को आदेश दिए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि डा. राज द्वारा अपने हलके में सरकार योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यरत हैं। जिसके लिए उन्होंने एक टीम बनाई है और वही टीम के सदस्य गांव -गाव जाकर लोगों की समस्याओं को सुनकर डा. राज के ध्यान में लाते हैं और डा. राज कुमार उनका पहल के आधार पर हल करवाते हैं। उन्होंने कहा कि डा. राज हलके में सभी मूलभूत सुविधाएं देने के लिए वचनबद्ध हैं। इस मौके पर गांव वासियों ने उनके राबता कायम किया और हलके में करवाए जा रहे कार्यों के लिए डा. राज का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर हरजिंदर कौर सरपंच, सोमा सिंह, नरिंदर कुमार पंच, मदन लाल पंच, मीना रानी पंच, हरप्रीत कौर पंच, अविनाश कौर पंच, गुरदेव सिंह पंच, परमजीत कौर सरपंच जिआण, हरबंस कौर पंच, राजिंदर सिंह पंच, हरविंदर सिंह हरदीप कौर पंच, हरजिंदर कौर पंच, बलवीर कौर, कशमीर सिंह, बचित्तर सिंह पूर्व पंच, नवदीप सिंह पूर्व पंच, जगदीश कौर पूर्व पंच, सरबजीत कौर, जसविंदर कौर, संत पवन कमुार सरपंच ताजेवाल, संत महावीर सिंह, कृष्णा कुमारी, बलजीत कौर, पंच सुदेश रानी, कमलजीत कौर, गुरदीप कौर, हरबंस कौर, जसबीर कौर पंच, दलजीत कौर, रिंकी, रणजीत कौर व अन्य गांव वासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here