दसूहा नगर कौंसिल: 11 वार्डों में कांग्रेस, 4 में “आप” की जीत

दसूहा(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मनु रामपाल। दसूहा के नगर कौंसिल चुनावों में 15 वार्डों से कांग्रेस की 11 और “आप” को 4 सीटों पर जीत हासिल की है। भारतीय जनता पार्टी और अकाली दल का इन चुनावों में बुरी तरह से सफाया हो गया है। दसूहा के वार्ड नंबर 1 से कांग्रेस के उम्मीदवार मीनू शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार मंजू बत्तरा को 417 वोट से हराकर जीत दर्ज की। वार्ड नंबर 2 से आप से संतोख कुमार ने 163 वोट से कांग्रेस के उम्मीदवार सुखविंदर को हराकर जीत दर्ज की।

Advertisements

दसूहा के वार्ड नंबर-3 से कांग्रेस की उम्मीदवार सिमा मेयर ने आप पार्टी के उम्मीदवार सतनाम कौर को 7 वोट से हराकर जीत दर्ज की। वार्ड नंबर 4 से कांग्रेस के उम्मीदवार योबन बस्सी ने आजाद उम्मीदवार मनजीत कौर को 29 वोट से हराकर जीत दर्ज की। वार्ड नंबर 5 के कांग्रेस के उम्मीदवार राजरानी ने अकाली दल की कुलबिन्दर कौर को 76 वोट से हराकर जीत दर्ज की। वार्ड नंबर 6 कांग्रेस के उम्मीदवार भुल्ला सिंह ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कमलप्रीत को 271 वोट से हराकर जीत दर्ज की।

वार्ड नंबर 7 से कांग्रेस के उम्मीदवार निर्मला देवी ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार संतोष कौर को 73 वोट से हराकर जीत दर्ज की। वार्ड नंबर 8 से कांग्रेस के उम्मीदवार चन्द्र शेखर बटीं ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार हरविंदर सिंह को 181 वोट से हराकर जीत दर्ज की वार्ड नंबर 9 से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुखबिन्दर कौर ने आजाद उम्मीदवार चरणजीत कौर को 237 वोट से हरा कर जीत दर्ज की। वार्ड नंबर 10 से कांग्रेस के उम्मीदवार सुच्चा सिंह ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कंसराज को 378 वोट से हरा कर जीत दर्ज की।

वार्ड नंबर 11 से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार प्रभजोत ने कांग्रेस के उम्मीदवार कमलजीत कौर 307 वोट से हराकर जीत दर्ज की। वार्ड नंबर 12 से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अमरप्रीत खालसा ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सरवेश शिंगारी को 95 वोट से हराकर जीत दर्ज की वार्ड नंबर-13 से कांग्रेस के उम्मीदवार सुमन ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार नीलम खोसला को 238 वोट से हराकर जीत दर्ज की।

वार्ड नंबर 14 कांग्रेस के उम्मीदवार राजेश पाल ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पलविंदर कुमार को 109 वोट से हराकर जीत दर्ज की वार्ड नंबर-15 से कांग्रेस के उम्मीदवार राकेश बस्सी ने भाजपा के उम्मीदवार जसवंत पप्पू को 147 वोट से हराकर जीत दर्ज की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here