फगवाड़ा निवासी हरीदीप ने माहिलपुर के गांव बघौरा अपने ससुराल पहुंचकर की पत्नी की हत्या, सास-ससुर घायल

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर/माहिलपुर (द स्टैलर न्यूज़)। माहिलपुर के समीपवर्ती गांव बघौरा में एक व्यक्ति ने तेजधार हथियार से हमला करके अपनी पत्नी की हत्या कर दी तथा बीच बचाव में आए सास व ससुर को भी गंभीर रुप से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस ने सूचना मिलते ही मामले संबंधी जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

जानकारी अनुसार फगवाड़ा के सिटी रार्ट नगर निवासी हरीदीप जोकि रेलवे में नौकरी करता है आज 28 फरवरी की सुबह गांव बघौरा स्थित अपने ससुराल पहुंचा और उसने अपनी पत्नी आशा रानी पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर आशा को बचाने आए उसके माता-पिता पर भी हरीदीप ने हमला करके उन्हें भी गंभीर रुप से घायल कर दिया और फरार हो गया। हमले में आशा रानी की मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर कार्यवाही शुरु कर दी थी।

पता चला है कि इनके तीन बच्चे हैं और वे विदेश में सैटेल हैं तथा इनका काफी समय से विवाद चल रहा था। पिछले दिनों 10 फरवरी को आशा रानी को मारपीट करके घर से निकाल दिया गया था तथा वो बुरी हालत में 4-5 दिन बाद आदमपुर से मिली थी और इसके बाद उसके परिवार वाले उसे बघौरा ले आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here