निजी लाभ के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन ने बेची सरकारी अस्पताल मोहाली की जमीन: तलवाड़

sanjeev-talwar

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कार्पोरेट घरानों को लाभ देने वाली कांग्रेस आज जनता के सामने उस समय फिर कटघरे में खड़ी हो गई, जब कैप्टन सरकार ने मोहाली के सरकारी अस्पताल, जहाँ पर केन्द्र सरकार की मदद से मैडीकल कालेज बनना है, उसकी 0.92 एकड़ जमीन मैक्स अस्पताल को बेच दी गई। इस के कारण अब वहाँ पर बनने वाले मैडीकल कालेज का भविष्य भी दांव पर लग गया है।

Advertisements

पंजाब सरकार द्वारा निजी अस्पताल को लाभ पहुंंचाए जाने के इस मामले को यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिख कर अवगत करवाया गया व इस संबंध में कारवाई करने की मांग की गई। इस संबंध में प्रैस को जानकारी देते हुए तलवाड़ ने बताया कि झूठ एवं धोखे की राजनीति करने वाली कांग्रेस शुरू से ही चोर मचाए शोर की नीति पर कार्य करती आ रही है।

उन्होंने कहा कि जिस मोहाली अस्पताल में हजारों जरूरतमंद मरीजों को मैडीकल कालेज बनने के उपरांत बहुत कम रेटों पर सेहत सुविधाएं उपलब्ध होनी थीं, उन सुविधाओं में बाधा डालते हुए कैप्टन द्वारा निजी लाभ के लिए मैक्स जैसी प्राईवेट कंपनी को सरकारी अस्पताल मोहाली की जमीन बेच दी गई है। तलवाड़ ने कहा कि यह भी संभव है कि इस के पीछे कांग्रेस के बड़े लोगों के वित्तीय लाभ छिपे हों, क्योंकि पहले भी इंडस्ट्री सैक्टर की जमीनें लाकडाऊन के दौरान कांग्रेस सरकार द्वारा खुर्द-बुर्द कर दी गई थी। तलवाड़ दवारा प्रधानमंत्री से मांग की गई कि इस सारे प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच करवा कर जनता को न्याय दिलाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here