डायरैक्टर विनोद सिद्धू द्वारा निर्मित प्रेरणा दायक लघु फिल्म है “जिंदगी-जिंदाबाद”: डा. साहिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जाने-माने निदेशक विनोद सिद्धू द्वारा निर्देशित लघु फिल्म, “जिंदगी-जिन्दाबाद” आम लोगों को कोविड-19 के प्रति जागरूकता पैदा करने वाला सार्थक उपक्रम है। इस फिल्म में विशेष कर युवा वर्ग जो करोना जैसी महामारी के प्रति लापरवाही वाला रवैया अपना रहा है, जिस कारण अन्य लोगों में भी यह खतरनाक बीमारी अपने पांव पसार रही है, उन्हें इस फिल्म के माध्यम से माता-पिता का कहना मानने, अपना व दूसरों का बचाव करने तथा एक जिम्मेदार नागरिक बनने का सबक भी दिया गया है।

Advertisements

डायरैक्टर विनोद सिद्धू द्वारा बनाई गई इस लघु फिल्म की सराहना करते हुए लेखक पूर्व प्रिंसिपल डा. धर्मपाल साहिल ने कहा कि इस लघु फिल्म के हरेक पात्र ने स्वभाविक अभिनय करते हुए अपनी भूमिका के साथ न्याय किया है। विनोद सिद्धू के सधे हुए निर्देशन में साफ-सुथरे संवादों तथा दृश्यों से सुसज्जित फिल्म अपना संदेश देने में पूरी तरह सफल रही है और इसे दर्शकों द्वारा भी काफी सराहा जा रहा है।

डा. साहिल ने कहा कि वह एक समकालीन विषय पर विचारोत्तेजक एवं प्रेरणा दायक फिल्म के निर्माण हेतु विनोद सिद्धू तथा उनकी टीम को बधाई देते हैं तथा आशा करते हैं कि भविष्य में भी वह ऐसी फिल्मों का निर्माण करके समाज में सार्थक संदेश देने का कार्य करते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here