10 दिनों में चोर न पकड़े गए तो थाना माडल टाउन का करेंगे घेराव, दुकानदारों ने दी चेतावनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-फगवाड़ा मार्ग पर थाना माडल टाउन के तहत पकड़े बस्सी दौलत खां बाजार में चोरी की बढ़ती वारदातों से परेशान दुकानदारों ने बैठक की। इस मौके पर उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 10 दिनों के भीतर चोर नहीं पकड़े गए तो वह थाना माडल टाउन थाने का घेराव करेंगे, जिसकी सारी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। इस संबंधी बैठक में मौजूद विशाल वर्मा, हरजिंदर ज्योति, दीपक, रिशी, रिंकू, बलराम, तुषार, मैथली शर्मा, बृज मोहन व अन्यों ने बताया कि काफी समय से बस्सी दौलत खां में चोरों द्वारा फैलाए जा रहे आतंक से सभी परेशान हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि चोरों द्वारा दो बार करियाना की दुकान, दो बार खाद स्टोर, एक बार मनियारी वाली दुकान पर तथा भारत ज्वैलर्स की दुकान पर चोर हाथ साफ कर चुके हैं। शिकायत के बावजूद पुलिस द्वारा चोरों को पकडऩा जरुरी नहीं समझा जा रहा। जिसके कारण दुकानदार चिंता में दिन काटने को विवश हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी जहां कारोबार बंद रहे तब भी चोरों का आतंक था और अब जबकि जिंदगी थोड़ी सामान्य होने लगी है तो भी चोरों ने रातों की नींद हराम करके रखी हुई है।

चोरों से पीडि़त दुकानदारों ने भावुक होते हुए दो टूक शब्दों में कहा कि अगर पुलिस जनता की सुरक्षा नहीं कर सकती तो सरकार को चाहिए कि वह इस विभाग को बंद कर दे, कम से कम जनता से इनकी वेतन व अन्य खर्च का बोझ तो कम होगा। उन्होंने विभाग के अलावा अधिकारियों से गुहार लगाई कि बस्सी दौलत खां के दुकानदारों व आसपास के गांवों के लोगों की सुरक्षा को पुख्ता बनाने हेतु कदम उठाए जाएं तथा जल्द से जल्द चोरों को पकडक़र सलाखों के पीछे किया जाए ताकि वे सभी चैन की नींद सो सकें। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 10 दिन के भीतर पुलिस ने चोरों को नहीं पकड़ा तो वह थाना माडल टाउन के घेराव करेंगे, जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here