वाहन चालकों की मनमर्जी के खिलाफ कॉलेज विद्यार्थियों ने लगाया जाम

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), अनिल भारद्वाज। राजौरी रूट पर वाहन चालकों की मनमर्जी को लेकर शुक्रवार को कॉलेज के विद्यार्थियों ने पंजा चौक में रोड जाम कर प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों ने कहा कि जल्द से जल्द इस रूट पर वाहनों की कमी को दूर किया जाए नहीं तो आने वाले दिनों में विद्यार्थी एकजुट होकर जोरदार प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आटो चालक मनमर्जी कर हमें गाड़ी में नहीं बिठाते।

Advertisements

विद्यार्थी सोनम शर्मा, राकेश कुमार, मुहम्मद इब्राहिम, शकील अहमद आदि ने कहा कि राजौरी से कालेज रुट का परमिट होने के बाबजूद वाहन चालक नहीं बिठाते। जिसके चलते हम समय पर कालेज नहीं पहुंच सकते और जो चलते है वह किराया भी अधिक बसूल करते हैं। विद्यार्थियों ने कहा कि अकसर वाहन न मिलने के कारण हम विद्यार्थी निर्धारित समय पर अपने कॉलेज नहीं पहुंच पा रहे हैं। जिस कारण से कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। और इसका असर हमारी पढ़ाई पर पड़ रहा है।

इस रूट पर वाहनों की कमी व वाहनों चालकों की मनमर्जी को लेकर को दूर करने के लिए कई बार प्रशासनिक अधिकारियों को भी अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद समस्या को दूर नहीं किया जा रहा है । विद्यार्थियों ने कहा कि अगर जल्द से जल्द इस समस्या को दूर नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में वह एकजुट होकर सड़क को जाम करके उग्र प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। वहीं रोड़ जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच आई और विद्यार्थियों को समझाया गया । पुलिस ने विद्यार्थियों का गुस्सा देखते हुए आटो रिक्शा को रोक उन्हें कालेज पहुंचाया। विद्यार्थियों को कहा कि मनमर्जी करने बाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here