थाना हाजीपुर: गांव कुल्लियां लुबाणा में आंगन में सो रहे सतीश की निर्मम हत्या

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के कंडी क्षेत्र में पड़े थाना हाजीपुर के अधीन आते गांव कुल्लियां लुबाणा में घर के आंगन में सो रहे व्यक्ति की निर्मम हत्या किए जाने का समाचार है। पुलिस ने सूचना मिलते ही शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है। मृतक की पहचान सतीश कुमार के रुप में हुई है तथा वह अड्डा रैली मोड़ पर मीट की दुकान करता था।

Advertisements

प्राप्त जानकारी अनुसार मृत्क की पत्नी सोना ने बताया कि वे पंचायत घर में रहते हैं तथा गत 13 सितंबर की रात वह अपने बच्चों के साथ कमरे के भीतर सोई हुई थी तथा उसका पति आंगन में सोया हुआ था। उसने बताया कि रात को जब कुछ अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर उसके पति पर हमला कर दिया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर जब वह जागी तो उसने देखा कि दो अज्ञात व्यक्ति उसके पति पर तेजधार हथियारों से हमला कर रहे थे, जबकि दो व्यक्ति गेट पर खड़े थे। इसी दौरान उसके व बच्चों के भी चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग जागना शुरु हो गए और यह देखकर हमलावर वहां से भाग गए। गांव के सरपंच ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी तथा सूचना मिलने पर थाना हाजीपुर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

थाना प्रभारी रणजीत सिंह के अनुसार शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल मुकेरियां पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है तथा इस संबंधी मृतक की पत्नी के बयानों पर अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here