थाना माडल टाउन: महिला को ब्लैकमेल और शारीरिक शोषण करने वाला होटल से गिरफ्तार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। थाना माडल टाउन पुलिस होशियारपुर ने महिला की शिकायत पर एक ट्रैवल एजेंट के खिलाफ ब्लैकमेल करने और शारीरिक शोषण करने के आरोप में धारा 376/420 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उक्त एजेंट को बस स्टैंड के समीप एक होटल से गिरफ्तार किया।
जानकारी अनुसार पीडि़त महिला ने बताया कि उसका पति विदेश में बहरीन में काम करता है और वह वहां पर कुछ परेशानी में थे। उसने बताया कि इसी दौरान इंटरनेट पर उसका संपर्क युवराज पुत्र मुख्तियार सिंह निवासी गोबिंदपुरा नागरी जिला संगरुर के साथ हुआ।

Advertisements

उसने बताया कि उक्त व्यक्ति ने खुद को ट्रैवल एजेंट बताया और उसके पति को विदेश से सुरक्षित लाने का आश्वासन दिया। उसके झांसे में आकर उसने उस पर विश्वास कर लिया। उसने बताया कि उक्त व्यक्ति ने होशियारपुर में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसने उसे ब्लैकमेल करके सोने की चेन और पैसे ले लिए। महिला ने बताया कि जब उसने उक्त व्यक्ति की बात मानने से मना किया तो वह उसे धमकियां देने लगा कि वह उसके पति को मरवा देगा। जिसके चलते उसे उसकी बात मानने को मजबूर होना पड़ा। परन्तु जब पानी सिर से ऊपर चला गया तो उसने इसका विरोध किया। उसने बताया कि आज 12 जुलाई को भी उसने उसे होशियारपुर बुलाया था और उसने इस संबंधी अपने जानकारों को बताया तथा पुलिस में इसकी शिकायत दी। पुलिस ने बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ उक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपी को बस स्टैंड के समीप एक होटल से गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here