पंजाब सरकार और कांग्रेस पार्टी जनता की समस्याएं दूर करवाने को बचनबद्ध: संतोष चौधरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने ब्लाक अध्यक्ष दलजीत सिंह की अगुवाई में पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री संतोष चौधरी से भेंट की और उन्हें समस्याओं से अवगत करवाया। इस दौरान संतोष चौधरी ने अलग-अलग गांवों एवं अन्य प्रकार के विकास कार्यों से जुड़ी समस्याएं सुनी और अधिकतर का अधिकारियों के साथ फोन पर बात करके उनका हल करवाया। इस मौके पर संतोष चौधरी ने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की अगुवाई वाली पंजाब सरकार एवं कांग्रेस पार्टी जन समस्याओं को दूर करने के लिए बचनबद्ध है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि गांवों की मुख्य समस्याओं में गंदे पानी की निकासी की समस्या, गलियों एवं नालियों की समस्या के साथ-साथ कुछेक अन्य प्रकार की समस्याओं को दूर करवाकर जनता को राहत दिलाए जाने हेतु सरकार द्वारा विभिन्न प्रकार की योजनाओं पर काम किया जा रहा है तथा कई नए प्रोजैक्ट भी चलाए गए हैं। संतोष चौधरी ने कांग्रेसी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे इलाके की समस्याओं को दूर करवाने के लिए और भी मेहनत से जनता के साथ संचार बढ़ाएं ताकि कांग्रेसी पार्टी के सिद्धांतों के अनुरुप जनता को सुविधाएं प्रदान की जा सकें।

इस मौके पर संतोष चौधरी ने अलग-अलग विभागों से जुड़े अधिकारियों को भी निर्देश जारी किए कि वे विकास कार्यों में किसी भी तरह की ढील न बरतें तथा गंभीर समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल करवाया जाए। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी रमन कपूर, समिति सदस्य रोमेश कुमारी, राजिंदर सिंह बबला, नमिता चौधरी, गुरमीत सिंह, अवतार सिंह एवं केहर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here