वार्ड के बच्चों को पार्षद तलवाड़ ने करवाया नारा डैम का भ्रमण

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। बच्चों के संपूर्ण विकास के लिए उन्हें समझना व उन्हें देश के अच्छे नागरिक बनाने में सहयोग करने के लिए उन्हें अपना समय अवश्य दें। उक्त शब्द भारतीय जनता महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ ने आओ जानें होशियारपुर कार्यक्रम के तहत वार्ड नं. 4 के बच्चों को स्थानीय नारा डैम होशियारपुर में भ्रमण करवाने के अवसर पर कहे।

Advertisements

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि होशियारपुर संतों की नगरी है और इसके चारों ओर कुदरत की खूबसूरत कलाकारी है। उन्होंने कहा कि कुदरत की इस अनमोल देन का अन्य पर्यटक भी लाभ लें, इसीलिए पहले खुद हमें अपने आप को इस बात के लिए तैयार करना होगा। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि हमारे बच्चें अपने उज्जवल भविष्य के लिए देश के कोने-कोने में जाएंगे, और उनके मस्तिष्क में होशियारपुर की सुंदर तस्वीर होगी तो यह लोग अन्य लोगों को भी होशियारपुर की ओर आर्कषित करेंगे।

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि इन छोटे-छोटे कार्यो से बच्चों का मानसिक विकास भी होता है, एवं उन्हे जीवन में एक दूसरे की सहायता करने का सबक भी मिलता है। इस मौके पर बच्चों ने कुदरती स्त्रोतों की जानकारी भी हासिल की। इस मौके पर रंजीव तलवाड़, विकास तिवाड़ी, हरप्रीत सिंह सेठी, दीपक शर्मा, आशीष कुमार, रजनी तलवाड़, कुलदीप कौर अहितां, डौली शर्मा, कृष्णा थापर, मुस्कान, रीना शर्मा व वार्ड के बच्चे भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here