मंदिर कमेटी ने किया निशुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन

जनौड़ी (द स्टैलर न्यूज़)। सिद्धेश्वर श्री बाबा श्रवणनाथ जी के पावन दरबार गांव जनौड़ी में मंदिर कमेटी की ओर से निशुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में डा. वीरेंद्र सिंह डैंटल एवं डा. रिद्धिमा शर्मा (आर्थो) ने रोगियों की जांच की। इस दौरान मंदिर कमेटी के प्रवक्ता राकेश भार्गव ने बताया कि यह मंदिर कमेटी द्वारा समाज सेवा के लिए किया जा रहा एक अनूठा प्रयास है। जिसे समय-समय पर जरूरतमंदों के लिए इन डाक्टरों की सहायता से निशुल्क लगाया जाता है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि मंदिर कमेटी द्वारा निशुल्क आंखों का कैंप सरबत दा भला ट्रस्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर डा. एस पी सिंह ओबरॉय के सहयोग से भी लगातार पिछले 3 वर्षों से लगाया जा रहा है, जिसमें रोगियों की आंखों की जांच उपरांत, उनके निशुल्क ऑपरेशन भी करवाए जाते हैं। डाक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आज के कैंप में लगभग 130 मरीजों की विभिन्न जांच करके उन्हें निशुल्क परामर्श के साथ-साथ दवाइयां भी दी गईं। उन्होंने पूर्ण विश्वास दिलाया के भविष्य में भी जब कभी मंदिर कमेटी उन्हें सेवा का शुभ अवसर प्रदान करेगी वह अपनी टीम के साथ मंदिर प्रांगण में सेवा के लिए उपस्थित रहेंगे।

इस मौके पर डा वरिन्द्र की माता गुरविन्द्र कौर के अलावा मंदिर कमेटी के चेयरमैन अशोक डढवाल, प्रधान रूप सिंह, सचिव नरेंद्र शर्मा, लखनलाल, सुखबीर सिंह, अजमेर सिंह, राजेंद्र सिंह, सुजेश शर्मा, कुलदीप सिंह, मनोहर लाल, उमेश भार्गव, कुशल, कश्मीर सिंह,संजीव ठाकुर,साहिल,विल्लू व अन्य भी उपस्थित थे। कैंप के समापन पर चिकित्सकों को मन्दिर कमेटी जनौड़ी द्वारा सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here