इकबाल सिंह साथियों सहित कांग्रेस में शामिल, डा. राज ने किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेस जनहितैषी है और लोगों की सहूलियत के लिए कार्य करती है इसका ताजा सबूत विधानसभा में पेश किए बजट से स्पष्ट हो गया है। जिससे प्रभावित होकर कई सूझवान व्यक्तियों ने कांग्रेस का हाथ थामा है जिनका कांग्रेस पार्टी दिल से स्वागत करती है। उक्त बात हलका विधायक डा. राज कुमार ने कांग्रेस में शामिल होने वाले लोगों को सम्मानित करते हुए कही। इस मौके पर डा. राज कुमार ने कहा कि पार्टी में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं को बनता मान-सम्मान दिया जाएगा। इस अवसर पर कांग्रेस में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं ने कहा कि डा. राज कुमार की तरफ से अपने हलके के लिए किए जा रहे भरसक प्रयासों से प्रभावित होकर उन्होंने फैसला किया है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि डा. राज के प्रयासों से हलका चब्बेवाल के गांवों में युद्ध स्तर पर विकास कार्य हो रहा है और गांवों की नुहार बदल रही है। उन्होंने कहा कि हलके की सडक़ों, शिक्षा, स्वास्थ्य के साथ-साथ प्राकृतिक स्त्रोत जैसे कुएं आदि को भी पुन: बनाने का काम करवाया जा रहा है जोकि सराहनीय है। जिससे हलके के गांवों को एक नई दिशा मिलेगी। उन्होंने कहा कि डा. राज द्वारा अपने हलके को बेहतर बनाने के लिए किए गए प्रयासों और आज गांवों की स्थिति को देखते हुए वह कांग्रेस में आए हैं वहीं, उन्होंने कांग्रेस के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल की तरफ से भी विधानसभ सत्र में पेश किए गए बजट 2021-22 सराहनीय है।

उन्होंने कहा कि इस बजट से प्रत्येक वर्ग का उत्थान होगा। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति सभी को साथ लेकर आगे बढ़ता है क्यों, न उसका साथ देकर पार्टी को आगे बढ़ाया जा सके। इस अवसर पर लोक इंसाफ पार्टी से कांग्रेस में शामिल हुए कार्यकर्ता जिनमें इकबाल सिंह हलका यूथ प्रधान, बोब, सोहन लाल, प्रभजोत, जसपाल, सुखजीत सिंह, नेहा, तिृपता, आदि ने विभिन्न गांवों से कांग्रेस व डा. राज का साथ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here