प्रधान संघा ने होशियारपुर वासियों से 26 मार्च को भारत बंद का सहयोग करने की अपील की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज़ाद किसान कमेटी दोआबा होशियारपुर में सुतैहरी रोड पर निजी शोरूम में दिये धरने का 162वां दिन हो चुका है। इस मोर्चे के प्रधान हरबंस सिंह संघा ने कहा कि मेादी सरकार ने कोरोना की आड़ में जो 3 काले कानून किसानों पर ज़बरदस्ती थोपे हैं, वो पंजाब के लिए ही नहीं बल्कि सारे देश के लिए घातक हैं। उन्होंने कहा कि सारा देश मोदी सरकार (भाजपा) की नीतियों से तंग है।

Advertisements

इस अवसर पर संगठन के संस्थापक हरपाल सिंह संघा विशेष तौर पर उपस्थित हुये। उन्होंने बताया कि मोदी सरकार द्वारा देश के सभी सरकारी संस्थानों को कोढिय़ों के दामों पर अपने कार्पोरेट दोस्तों को बेचना शुरू कर दिया हैं देश में बेरोजग़ारों को जो नौकरियों का झांसा देकर वोटें हथियाई गई थीं, वो सब जुमले ही निकले। पर देश का किसान भाजपा को गद्दी से उतार कर ही दम लेगा। सरदार संघा ने कहा कि 26 मार्च को भारत बन्द की योजना संयुक्त किसान मोर्चा दिल्ली के आदेशों के मुताबिक अब से ही गांव-गांव में मीटिंगे करके शान्तिमय ढंग से बन्द करने का यत्न कर रहे हैं।

श्री संघा ने होशियारपुर वासियों, मुलाज़मों, दुकानदारों, रेहड़ी, फड़ी लगाने वाले, रिक्शा-ऑटो चालक, ट्रक-बसें तथा सभी कारोबारियों को बन्द रखने की अपील की और कहा कि 26 मार्च को भारत बन्द को कामयाब करने में पूर्ण सहयोग दें। उन्होंने यह भी कहा कि भारत बन्द में केवल मरीज़ों/ऐम्बुलैंस को ही निकलने दिया जायेगा। इस में प्रशासन को भी अपील की जाती है कि भारत बन्द में पूरा सहयोग करें। इस अवसर पर कमलजीत, ज्ञान सिंह भलेठू, दिलबाग सिंह काहरी, तरसेम सिंह नागरा, हरबंस सिंह संघा, अश्विनी कुमार, हरपाल सिंह संघा, मनमोहन सिंह वालिया, सतनाम सिंह बस्सी, दिलबाग सिंह, मंगत सिंह, गुरनाम सिंह तथा हरदयाल सिंह, भरत भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here