पंजाब रोडवेज व पनबस यूनियन ने की रोष रैली, 30 मार्च को अगली बैठक की घोषणा की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब रोडवेज/पनबस वर्कर यूनियन की तरफ से सांझे तौर पर पंजाब रोडवेज होशियारपुर के बस स्टैंड को 12 से 1 बजे तक रोष रैली करके बंद किया गया है। ठेका आधारित मोर्चे की तरफ से पटियाला में एक विशाल रैली के समय मांग पत्र प्राप्त करते हुए ठेका मोर्चे के साथ मांगों संबंधी 18 मार्च को बैठक की गई थी। सरकार ने मांगे मानने के स्थान पर बैठक स्थगित कर दी थी। जिसके अबाद अब 30 मार्च को बैठक की घोषणा की गई है।

Advertisements

विभिन्न वक्ताओं ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार की तरफ से बहुत सारे वायदे पंजाब की भोली-भाली जनता मुलाजिमों ठेका मुलाजिमों के साथ किए गए थे, जैसे घर-घर रोजगार देना, नशा, ट्रांसपोर्ट, रेत माफिया खत्म करना, ठेका भर्ती की जगह रेगुलर भर्ती करना, मुलाजिमों को 6वें पे कमिशन की रिपोर्ट और डीए का बकाया किश्तों में भुगतान करना, बिजली,पानी, शिक्षा सहूलियतें, घर-घर प्रदान करना, पुरानी पैंशन लागू करना, विभिन्न विभागों में खाली पड़ी आसामियों को भरना, किसानों का सारा कर्जा माफ करना आदि इब तक कैप्टन सरकार ने कोई भी वायदा पूरा नहीं है जबकि इसके अलावा नए टेक्स लगाकर पंजाब की गरीब जनता के सिर पर बोझ डाल दिया है।

सरकार ने अगर 30 मार्च को बैठक न कि तथा अपने किए वायदे पूरे न किए तो कमेटी की तरफ से संघर्ष तेज किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी। रैली को ठेका वर्कर यूनियन के ब्रांच प्रधान रमिंदर सिंह, नरिंदर सिंह महासचिव, राज्य सदस्टय कुलवंत सिंह, जीत सिंह, अकाली दल से अवतार सिंह, इंटक के ब्रांच प्रधआन कुलदीप सिंह, परमिंदर सिंह इम्प्लाई यूनियन के कानूनी सलाहकार, राजिंदर सिंह ब्रांच चेयरमैन, शतवीर सिंह, धरमिंदर सिंह उपप्रधान कान्ट्रेक्ट यूनियन आदि सहित बड़ी संख्या में सदस्य शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here