सेंट सोल्जर स्कूल प्रबंधकों को नहीं है सरकार के आदेशों की परवाह, 31 तक बंद के बावजूद खोला स्कूल

Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पंजाब सरकार द्वारा 19 मार्च को आदेश जारी करते हुए 31 मार्च तक स्कूलों को बंद रखने और सभी कक्षाओं की परीक्षा स्थागित करने के आदेश जारी किए थे ताकि कोरोना संक्रमण को बढऩे से रोका जा सके। लेकिन दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सरकार के आदेशों को मानना जरुरी नहीं समझते। जिसके चलते सरकार के आदेश बेमायने से प्रतीत होते हैं।

Advertisements

शहर के लक्ष्मी एनक्लेव में स्थित सेंट सोल्जर स्कूल को खुला देख कुछ ऐसा ही प्रतीत हुआ कि उन्हें न तो अपनी और न ही सरकार के आदेशों की परवाह है। सरकार के आदेशों के विपरीत आज 20 मार्च दिन शनिवार को स्कूल प्रबंधकों ने स्कूल खोला हुआ था और बच्चे और अभिभावकों को बुलाया गया था। पत्रकारों ने स्कूल में पहुंचकर जब इस बारे में प्रिंसिपल गगनदीप से बात की तो उन्होंने कहा कि उन्हें सरकार या विभाग की तरफ से कोई आदेश प्राप्त नहीं हुआ है तथा बच्चों एवं अभिभावकों को रिजल्ट देने व फीस आदि के लिए बुलाया गया था।

दूसरी तरफ इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी शरनजीत से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जब सरकार कोई आदेश जारी कर देती है तो वह सर्वमान्य होता है और इसके लिए अलग से आदेश या निर्देश जारी नहीं किए जाते। उन्होंने कहा कि सेंट सोल्जर स्कूल प्रबंधकों द्वारा स्कूल को खोले जाने संबंधी वह कार्यवाही हेतु सरकार को लिखेंगे और बनती कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here