कैप्टन राज में कोई भी सुरक्षित नहीं: भाजपा नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शनिवार को जिला मुक्तसर के मलोट में भाजपा विधायक अरुण नारंग के साथ कांग्रेसी गुंडों द्वारा की गई मारपीट के विरोधस्वरूप प्रदेश भाजपा द्वारा जिला स्तर पर विरोध प्रदर्शन किये गए,इसी क्रम में आज जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस दफ्तर के बाहर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला फूंका गया।जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता हिमचाल प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना भी मौजूद रहे। भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा स्थानीय कांग्रेस दफ्तर के बाहर कैप्टन सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की। इस मौके पर भाजपा नेता अविनाश राय खन्ना ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास हमेशा लोकतंत्र का गला घोटने का रहा है। भारत के बंटबारे से लेकर 84 के दंगों के साथ साथ अनेकों देश विरोधी काम कांग्रेस द्वारा ही किए गए है। पंजाब में कैप्टन सरकार ने किसानों को उकसाने का काम किया उससे भी कैप्टन का दिल नहीं भरा तो, किसानों की आड़ में अपने गुंडे भेज कर भाजपा नेताओं को टारगेट किया जा रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब में अगर विधायक के साथ पुलिस की मौजूदगी में गुंडे यह काम कर सकते है तो फिर पंजाब को तो भगवान ही बचायेखन्ना ने अभी भी समय है मुख्यमंत्री कैप्टन होश में आये और पंजाब को तबाह होने से बचाने के लिए आगे आए।इस मौके पर जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा ने कड़े शब्दों में कैप्टन सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि लोकतंत्र की बड़ी बड़ी बाते करने वाली कैप्टन सरकार का दोगला चेहरा पूरी तरह से बेनक़ाब हो चुका है । पहले प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा,तीक्ष्ण सूद समेत बड़े नेताओं पर हमला,उसके बाद पुरे पंजाब भर में कार्यकर्ताओं को निशाना बनाना कैप्टन की बौखलाहट दर्शाता है। पंजाब कि अफसरशाही सरकार के इशारों पर नाच रही है। जो भी कार्यकर्ता कैप्टन सरकार के खिलाफ बोलने कि हिम्मत करता है या तो उसे भाड़े के गुंडों से पिटवाया जाता है या फिर उस पर झूठे मुक्द्म्मे डाल प्रताड़ित किया जा रहा है।सरेआम गुंडागर्दी का नग्न नाच कर रहे कांग्रेसी गुंडों को पुलिस का सरंक्षण होने से इनके होंसले खुले हुए है।   

शर्मा ने कहा कि पंजाब की जनता को इस नर्क से बचाने के लिए केंद्र की मोदी सरकार को तुंरत हस्तक्षेप करते हुए पंजाब में राष्ट्रपति शासनलगाना चाहिए। उन्होंने विधायक अरुण नारंग पर कातिलाना हमला करने वाले आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग भी की।इस मौके पर विजय पठानिया,मीनू सेठी,सुरेश भाटिया,कमलजीत सेतिया,सुरिंदर भट्टी,अश्वनी गैंद,भारत भूषण वर्मा,नीति तलवाड़ सुषमा सेतिया,सुरिंदर कौर,त्रिशला शर्मा,गुरमिंदर कौर लाडी,कमलजीत सेतिया,तरुण अरोड़ा,अश्वनी विग,संजू अरोड़ा,राज कुमार,हरीश वर्मा,जसवीर सिंह,तरुणजीत,सतनाम सिंह भीखोवाल,नीरज गैंद,मनोज धीर,हरजीत सिंह,अवतार सिंह,अमन कुमार,बरजिंदर सिंह,राजिंदर सिंह,राजेश शर्मा,अजमेर पठानिया,गुरलोचन सिंह,गणेश कुमार,सुखबीर सिंह,जसवंत मेहता, अश्वनी छोटा, सूरज शर्मा, मनीष कुमार,राकेश कुमार,विष्णु,सुशांत छाबड़ा,धनीराम समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here