विधायक डा. राज कुमार ने गांवों में कोविड टीकाकरण के लिए मोबाइल वैन को किया रवाना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। गांव वासियों की सुविधा के लिए एम.एल.ए. डा. राज कुमार चब्बेवाल ने यहाँ से मोबाइल वैन को झंडी देकर रवाना करते हुए कहा कि यह वैन ब्लॉक हारटा-बडला में पड़ते 134 गाँवों के योग्य लाभपात्रीयों को गाँवों में ही कोविड वैक्सीन लगाएगी। कोविड टीकाकरण के लिए मोबाइल वैन को पहले गाँव जियाण के लिए रवाना करते समय विधायक डॉ. राज कुमार चब्बेवाल ने कहा कि हर गाँव में विशेष कैंप लगाकर 45 साल से अधिक उम्र वर्ग के हर लाभपात्री का टीकाकरण कराया जायेगा। उन्होंने बताया कि मोबईल वैन के अलग-अलग गाँवों में लगने वाले कैंपों का चार्ट बना लिया गया है और वैन के द्वारा दो गाँवों जिआण और भटराना के करीब 70 योग्य लाभपात्रीयों को वैक्सीन की पहली डोज़ लगाई जा चुकी है।

Advertisements

गाँव जिआण और भटराना में 68 लाभपात्रीयों को लगी वैक्सीन की पहली डोज़, ब्लॉक हारटा-बडला के 134 गाँवों के योग्य लाभपात्री गाँव में ही लगवा सकेंगे टीका

डॉ. राज कुमार चब्बेवाल ने बताया कि गाँवों में विशेष टीकाकरण कैंप बारे लोगों को सरपंचों और आशा वर्करों के द्वारा अग्रिम तौर पर सूचित किया जायेगा जिससे अधिक से अधिक लाभपात्री पंजाब सरकार की इस सुविधा का लाभ ले सकें। उन्होंने बताया कि मोबाइल टीकाकरण वैन के द्वारा सुबह 9:30 बजे से दोपहर 3 बजे तक रोज़ाना वैक्सीन लगेगी और वैन में माहिर डॉक्टर के अलावा, एक वैक्सीनेटर और अन्य अपेक्षित स्टाफ, मैडीकल सहूलतें और दवाएँ उपलब्ध होंगी। सोमवार को गाँव बडला खुर्द की धर्मशाला में लगने वाले विशेष कैंप सम्बन्धी एम.एल.ए. डॉ. राज कुमार ने गाँव वासियों से अपील की कि योग्य लाभपात्री वैक्सीन जरूर लगवाएं और साथ ही कोविड-19 सम्बन्धी हिदायतों के पालन में ढील न बरतें जिससे समय रहते इस वायरस को असरदार ढंग के साथ रोका जा सके। उन्होंने बताया कि एक महीने के दौरान मोबाइल टीकाकरण वैन के द्वारा ब्लॉक के सभी गाँवों के सभी लाभपात्री कवर किये जाएंगे। इस मौके दूसरां के अलावा एस एम ओ चब्बेवाल डॉ. राज कुमार, मैडीकल अफ़सर डॉ. हिमानी, ए. एम. ओ. डॉ. सरबजीत आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here