“आप” ने बिजली बिलों को जलाकर की पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी होशियारपुर की तरफ से जिला प्रधान संदीप सैनी की अगुवाई में कनक मंडी चौक होशियारपुर में पंजाब सरकार द्वारा आम जनता को बिजली के भारी भरकम बिल भेजने के विरोध में बिजली बिल को जलाकर पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। इस अवसर पर संदीप सैनी ने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार कोरोना महामारी के इस भयंकर दौर में भी आम जनता को आर्थिक तौर पर लूटने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब में पूरे देश से सबसे महंगी बिजली आम जनता को बेची जा रही है और पंजाब सरकार अपने खजाने को भरने के साथ-साथ चंद पूंजीपतियों की जेबों में भी आम जनता के खून पसीने की कमाई लूट कर डाल रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब के सभी मंत्री आज जनता की इस हो रही गंभीर लूट को होते हुए भी देख कर चुपचाप सत्ता का सुख भोग रहे हैं। मगर शायद यह सरकार और उसके मंत्री भूल गए हैं कि 2022 के विधानसभा चुनावों में आम जनता इनको इनकी भ्रष्ट नीतियों के कारण पंजाब की सत्ता से चलता करने का पूरा मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि पंजाब में इस समय कांग्रेस सरकार का नाम बदलकर अगर लुटेरी सरकार रख दिया जाए तो इसमें कोई बहुत बड़ा फर्क नहीं होगा। आज सरकार अपने देश की जनता को अंग्रेजों की भांति ही लूटने को प्राथमिकता देती जा रही है जिसको किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जा सकता। संदीप सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी सांसद एवं प्रधान भगवंत सिंह मान और अन्य नेताओं के पंजाब की आम जनता के प्रति समर्पण और सेवाभाव के कारण 2022 में पंजाब की सरकार बनाने जा रही है और आम जनता के हितों की रखवाली करेगी।

इस अवसर पर अजय वर्मा, ब्लॉक इंचार्ज खुशीराम धीमान, नवजोत कौर ज्योति, मनी गोगिया, पार्षद कुलविंदर सिंह नीटा, पार्षद ब्रह्म शंकर जिंपा, रंजीत सिंह तखर, चरणजीत सिंह चन्नी, करमजीत सिंह बब्बू, धर्मेंद्र कुमार, अनिल ठाकुर, भूषण कुमार सैनी, बलविंदर सिंह विरदी, कुलविंदर कौर, बलबीर कौर, हरजिंदर सिंह विरदी, सरदार अजैब सिंह, विजय कुमार, गुरमेल सिंह सैनी, अजय शर्मा, राजू खत्री, जसपाल सुमन, सुभाष चंद्र, चरणजीत यादव, सचिन हंडा, संजय राजपुरोहित, सतपाल शर्मा, राजेंद्र कुमार, सुमन कुमारी, हरजिंदर सिंह फौजी, धनविंदरपाल सिंह, बहादुर सिंह, तरुण गुप्ता, अमित नागी, एडवोकेट अमरजोत सिंह सैनी, राजीव शर्मा, विपिन कुमार, पार्षद जसपाल चैची तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here