मंत्री अरोड़ा के निर्देशों पर श्री हरी बाबा मंदिर में आयोजित कैंप में 180 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा एवं जिलाधीश अपनीत रियात के निर्देशों पर स्वास्थ्य विभाग की तरफ से श्री हरी बाबा मंदिर हरी नगर में कोविड वैक्सीनेशन कैंप पार्षद मीना शर्मा की अगुवाई में मंदिर प्रबंधक कमेटी के सहयोग से लगाया गया। इसका उद्घाटन मंदिर के प्रधान चमन लाल ने किया, जबकि नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा विशेष तौर से उपस्थित हुए।

Advertisements

इस अवसर पर एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा एवं जिलाधीश अपनीत रियात जिला होशियारपुर को कोरोना मुक्त बनाने के लिए पूरी तरह से गंभीर हैं और उनके निर्देशों पर शहर के हर वार्ड एवं मोहल्ले में कैंप लगाकर लोगों को वैक्सीनेशन की सुविधा प्रदान की जा रही है ताकि जो लोग स्वास्थ्य केन्द्रों में नहीं जा सकते, वे अपने मोहल्ले में ही इस सुविधा का लाभ लें। उन्होंने कहा कि जिस भी वार्ड व मोहल्ले में यह कैंप लगें लोगों को उनका अधिक से अधिक लाभ लेना चाहिए। इस मौके पर प्रधान चमन लाल ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए वैक्सीनेशन करवाना बहुत जरुरी है तथा यह कैंप इसमें बेहद सहायी सिद्ध होंगे। इसलिए सभी को वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आना चाहिए। पार्षद मीना शर्मा ने कैंप आयोजन में सहयोग के लिए मंदिर कमेटी का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि अब यह पूरी तरह से साफ हो चुका है कि वैक्सीनेशन पूरी तरह से सुरक्षित है तथा इसके लगाने से किसी तरह का कोई साइड इफैक्ट नहीं है। इसलिए सरकार द्वारा तय उम्र के लोगों को इसे जरुर लगवाना चाहिए। उन्होंने वैक्सीनेशन करने पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम का भी धन्यवाद किया। इस मौके पर मंगल रिशी, टरनजीत सपरा, वरुण शर्मा आशू, राजीव मरुला, नरिंदर सेठी, रवि शर्मा, राजिंदर परमार, काका पराशर आदि मौजूद थे। कैंप में 180 लोगों की वैक्सीनेशन की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here