गैस सिलेंडर की कीमत 700 रुपये बढ़ाकर 200 रुपये कम करना जनता की आंखों में धूल झोंकना: हरीश आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डा. मनोहन सिंह की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार के समय में जब 10 रुपये भी गैस के दाम बढ़ते थे तो हो हल्ला करने वाले भाजपाई सारा देश सिर पर उठा लेते थे और खुद को जनता के हितैषि होने का ढिंढोरा पीटते थे। लेकिन अब जबकि रसोई गैस साढे 4 सौ से 1100 का आंकड़ा पार कर गया तो भाजपाईयों को सांप सूंध गया था। अब जबकि चुनाव को नजदीक आते देख केंद्र की मोदी सरकार द्वारा 200 रुपये कम किया गया है तो इसे सरकार की बड़ी उपलब्धि बताया जा रहा है, जबकि यह बढ़ी हुई कीमत किसी को दिखाई नहीं देती।

Advertisements

यह सारा कुछ जनता की आंखों में धूल झोंकने के समान है। यह बात जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही। उन्होंने कहा कि एक तरफ केन्द्र की मोदी सरकार जनता को जुमले सुनाकर अपनी नाकामियों को छिपा रही है तो दूसरी तरफ पंजाब सरकार ने प्रदेश वासियों को सिवाये कोरे वायदों के कुछ नहीं दिया।

उन्होंने कहा कियह बात भाजपा वाले भी जानते हैं कि आज केन्द्र की गलत नीतियों के कारण प्रत्येक घर का बजट बिगड़ा हुआ है तथा भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की मजबूरी है कि वह इसके खिलाफ मुंह नहीं खोल सकते। उन्हें पता है कि जो बोलेगा उसे पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। क्योंकि वे जानते हैं कि मोदी औऱ अमित शाह की तानाशाही के आगे किसी की नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि बहनों को रक्षाबंधन का उपहार कहकर 200 रुपये कम करने की घोषणा सरकार की दोगली नीति की तरफ इशारा करता है और इसे राहत नहीं बल्कि धोखा कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जनता पर कितने भी जुल्म क्यों न कर ले, लेकिन जनता इसका जवाब समय आने पर जरुर देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here