गांव अजड़ाम में गली में पानी निकासी की समस्या के हल हेतु 10 लाख किए जा चुके हैं जारी: विधायक आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया ने बताया कि गांव अजड़ाम में एक गली में पानी निकासी की समस्या के हल के लिए 10 लाख रुपये पहले ही जारी किए जा चुके हैं तथा समस्या विकट होने के चलते उसका समाधान किए जाने में थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि, गली के साथ कृषि योग्य भूमि होने के कारण जिंमीदार वहां से पाइन निकालने पर एतराज जता रहे हैं तथा संबंधित विभाग द्वारा इसका स्थायी समाधान ढूंढा जा रहा है।

Advertisements

विधायक आदिया ने कहा कि उन्होंने गांव के विकास के लिए करोड़ों रुपये की ग्रांट जारी की थी तथा भविष्य में भी समस्याओं के समाधान के लिए पूरी गंभीरता के साथ कार्य किया जा रहा है। उक्त समस्या के बारे में उन्हें पूरी जानकारी है तथा वे निरंतर अधिकारियों के साथ संपर्क में हैं ताकि इसका समाधान हो सके। उन्होंने कहा कि अब यह योजना बनाई गई है कि गली के गंदे पानी की निकासी के लिए अंडर ग्राउंड पाइप डाल कर पानी को चोअ में निकाला जाए तथा इसके लिए प्लान तैयार किया जा रहा है।

इस मामले पर सियासत करने वालों को विधायक आदिया ने अपील की कि वह इस मामले का राजनीतिकरण न करें तथा अगर उनके पास कोई हल है तो वह उन्हें बताएं वह उनके हिसाब से हल करवा देंगे। विधायक आदिया ने कहा कि हलका शाम चौरासी के लोग उनके हैं और वे लोगों के। इसलिए वे जानते हैं कि हलके के लोगों की भलाई के लिए क्या-क्या कदम उठाए जाने जरुरी हैं। उन्होंने गांव निवासियों से अपील की कि वह थोड़ सब्र रखें, इस समस्या का हल जल्द से जल्द करवाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here