नवरात्रों में कोरोना संबंधी तय मापदंडों पर पुनर्विचार करे हिमाचल सरकार: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि होशियारपुर शहर में लोगों के मन में जो कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए कुछ पाबंदियों को हिमाचल सरकार द्वारा नवरात्रों के मद्देनजर लगाई गई है। उसके बारे में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ईमेल के माध्यम से उपरोक्त विषय उनके ध्यान में लाया गया है।

Advertisements

उनसे मांग की गई है कि कोविड-19 के लिए 72 घँटे पहले जो टेस्ट अनिवार्य किया गया है, उसके बारे में पुन: विचार करें। इसके इलावा उन्होंने यह भी मांग की कि कोविड महामारी की रोकथाम के लिए सेनेटाइजर, मास्क और थर्मल स्क्रीनिंग आदि की व्यवस्था प्रदेश सरकार द्वारा कढ़ाई से पालन करवाई जाए ताकि श्रद्धालु अपनी आस्था को ध्यान में रखते हुए उत्सव भी मना सके और कोरोना महामारी के फ़ैलाव को रोकने के लिए अपना योगदान डाल सके।

उन्होंने बताया कि इस गंभीर विषय के बारे में हिमाचल प्रदेश के भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना से फ़ोन के जरिए विस्तार से चर्चा कर जानकारी प्रदान की और उन्होंने इस विषय की गम्भीरता को देखते हुए यह आश्वासन दिलाया कि वह प्रदेश के मुख्यमंत्री से अवश्य बात करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here