डिप्टी कमिश्नर ने सरबत स्वास्थ्य बीमा योजना और टीकाकरण अभियान में बढिया प्रदर्शन करने वाली 22 आंगणवाड़ी वर्करों और सुपरवाईजरों को किया सम्मानित

जालंधर, 19 अप्रैल: फ्रंट लाईन वर्करों को उत्साहित करने के लिए डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी की तरफ से सोमवार को 22 आंगणवाड़ी वर्करों और सुपरवाईज़रों को टीकाकरण अभियान और आयूष्मान -भारत सरबत स्वास्थ्य बीमा योजना में बढिया सेवाएं देने के लिए सम्मानित किया गया।

Advertisements

            इन वर्करों को प्रशंसा पत्र देते हुए डिप्टी कमिश्नर ने महामारी ख़िलाफ़ लड़ी जा रही जंग को जीतने के लिए इनकी तरफ से किये जा रहे प्रयत्नों की प्रशंसा की। उन्होनें बताया कि इन फ्रंटलाईन वर्करों ने दूर इलाकों में जा कर योग्य लाभपातरियों तक पहुँच की और लोगों को टीकाकरण अभियान के अंतर्गत वैकसीनेशन साईटों पर ले कर आए। इस के इलावा इन वर्करों की तरफ से सरबत स्वास्थ्य बीमा योजना में जालंधर को अग्रणी ज़िला बनाने के लिए दिन -रात काम किया गया।

            सभी हैल्थ केयर और फ्रंटलाईन वर्करों के प्रयत्नों की प्रशंसा करते हुए श्री थोरी ने कहा कि इन लोगों की नि स्वार्थ सेवा ने बहुत सी कीमती जान बचाई हैं।

            ज़िला प्रोग्राम अधिकारी जी. एस. रंधावा ने कहा कि आंगणवाड़ी वर्करों की तरफ से अधिक से अधिक योग्य लाभपातरियों को इन लोग समर्थकी योजनाओं का लाभ पहुँचा कर टीकाकरण अभियान और सरबत स्वास्थ्य बीमा योजना में अहम योगदान पाया है।

            आज जिन को प्रशंसा पत्र दिए गए, उनमें सुपरवाइज़र रीना, मंजू, जसविन्दर कौर, संतोश कौर, जसबीर कौर, बलबीर कौर, दविन्दर कौर, प्रवीण बाला, बलवीर कौर, सुखविन्दर कौर, जगमिन्दर कौर, आंगणवाड़ी वर्कर राजविन्दर कौर, रणजीत कुमारी, डिम्पल सतवंत कौर, बिमला, सुरजीत कौर, गुरबखश कौर, राजपिन्दर कौर, ममता रानी, दविन्दर कौर और रेनू बाला शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here