बबलू जोश सहित तीन पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज, दुकानदार, उसके बेटे और पत्नी से मारपीट का मामला

Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। थाना सिटी पुलिस ने एक शिकायत के आधार पर बबलू जोश पुत्र मोहिंदर कौर जोश सहित तीन लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बबलू जोश, विक्की व सुखविंदर सिंह के खिलाफ धारा 452, 354, 323, 506, 427 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज करके उनकी तलाश में छापामारी शुरु कर दी है।

Advertisements

पुलिस के अनुसार आयुश अग्रवाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वीरवार को वह अपनी दुकान के आगे खड़ी गाड़ी में अपने पिता के साथ जालंधर जाने के लिए निकलने ही वाले थे कि सैशन चौक की तरफ से पजैरो गाड़ी (पीबी 07, एके 0303) आई तथा उस में तीन व्यक्ति सवार थे। जिनमें एक का नाम बबलू जोश पुत्र अकाली नेता महिंदर कौर जोश, दूसरा विक्की तथा तीसरा सुखविंदर सिंह सवार थे, तेजी से आए और उसके पिता को गालियां निकालने लग पड़े। रोकने पर बबलू जोश ने अपना रिवाल्वर निकाल लिया और उसे मारने की धमकी दी। उसी दौरान तीनों ने उसके पिता के साथ मारपीट करनी शुरु कर दी।

इस दौरान उन्होंने उसकी माता के साथ भी मारपीट की व दुकान के भीतर घुसकर तोडफ़ोड़ की। जब बाजार के लोग इकट्ठा होने लगे तो वह हथियार और गाड़ी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर उक्त तीनों के खिलाफ 29 अप्रैल को मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस के अनुसार कथित आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापामारी की जा रही है तथा जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here