डीएसपी माधवी शर्मा ने विभिन्न स्थानों पर नाके लगाकर काटे चालान, लोगों को दी नियमों की पालना की हिदायत

Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए जिलाधीश अपनीत रियात, एसएसपी नवजोत सिंह माहल एवं सहायक एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर अवतार सिंह कंग के मार्गदर्शन में डीएसपी माधवी शर्मा ने थाना सदर के एसएचओ तलविंदर सिंह के साथ क्षेत्र के कई भागों में नाकाबंदी की। इस दौरान उन्होंने बिना किसी कारण के घूम रहे लोगों के चालान काटे। इस दौरान उन्होंने 50 प्रतिशत से अधिक सवारियां बसों में बिठाने वाली बसों के चालान भी काटे।

Advertisements

इतना ही नहीं उन्होंने शहर में दाखिल होने वाले स्थानों पर विशेष नाकाबंदी करवाई तथा उन्हें आदेश दिया कि ऐसे वाहन जिनका शहर के साथ कोई संबंध न हो उन्हें शहर के भीतर दाखिल न करने दिया जाए तथा उन्हें बाहर-बाहर रिंग रोड से ही निकाल दिए जाए। इसके अतिरिक्त उन्होंने वाहन चालकों से भी कहा कि वह सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस की पालना करें। उन्होंने कहा कि सिविल तथा पुलिस प्रशासन लोगों की भलाई के लिए ही निरंतर काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि अब लोगों का जो फर्ज बनता है कि वह प्रशासन के साथ सहयोग करें।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को हम सब ने मिलकर पराजित करना है। छोटी सी भूल हमें बड़ी सजा दे सकती है, उन्होंने कहा कि स्पेशल ड्यूटी ऑफिसर क्षेत्र में हर रोज लोगों को जागरूक करने के लिए जाते हैं, लेकिन जो लोग बार-बार सरकार के निर्देशों की अवहेलना करते हैं उनके चालान भी काटे जाते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि वह पूरी जानकारी रखें तथा सरकार के कोविड-19 संबंधी आदेशों की पालना करें, ताकि चालान काटने की नौबत ही ना आए। मौके पर स्पेशल ड्यूटी ऑफिसर रजनीश गुलियानी, कमल खोसला तथा कश्मीर सिंह भी उपस्थित थे।

Vardhman Jewellers Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here