पूर्व मंत्री इन्द्रजीत जीरा को श्रद्धांजलि स्वरूप पंजाब विधानसभा के सभी कार्यालय रहे बंद

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब विधान सभा के स्पीकर राणा के.पी सिंह ने पूर्व मंत्री और सीनियर कांग्रेसी नेता स. इन्द्रजीत सिंह जीरा के अचानक निधन पर गहरे दुख का प्रगटावा करते हुये परिवार के साथ हमदर्दी का जतायी।

Advertisements

अपने शौक संदेश में राणा के.पी सिंह ने कहा कि स. जीरा ने पंजाब के किसानों और राज्य की कृषि के लिए हमेशा आगे होकर संघर्ष किया है। वह जमीन से जुड़े हुए जन नेता थे जिन्होंने लोगों की आवाज बन कर समाज कल्याण में भी हमेशा बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

उन्होंने कहा कि स. जीरा के निधन से जहाँ पंजाब, कांग्रेस पार्टी और जीरा परिवार को अपूर्णीय घाटा है वहीं उनको भी निजी तौर पर बहुत बड़ा घाटा पड़ा है। स्पीकर ने कहा कि स. जीरा के अचानक निधन से राजनीति क्षेत्र में जो शून्य पैदा हुआ है उसको जल्दी पूरा नहीं जा सकना। उन्होंने कहा कि हमने आज एक सहृदय नेता गवां लिया है।

राणा के.पी सिंह ने कहा कि पंजाब और कांग्रेस पार्टी के लिए उनके योगदान को हमेशा याद रखा जायेगा। इस मौके पर उन्होंने दिवंगत नेता के सुपुत्र और विधायक कुलबीर सिंह जीरा, समूचे परिवार, रिश्तेदारों, मित्रों और समर्थकों के साथ भी दुख सांझा किया।

स्पीकर राणा के.पी सिंह ने परमात्मा के आगे दिवंगत आत्मा की आत्मिक शान्ति और पीछे परिवार को ईश्वरीय आदेश मानने का हौंसला प्रदान करने की अरदास की।
काबिलेगौर है कि दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि स्वरूप आज पंजाब विधान सभा के सभी कार्यालय बंद रखे गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here