कांग्रेसमयी हुई कोटला गौंसपुर की पंचायत, कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव कोटला गौंसपुर की पंचायत ने कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। कांग्रेस में उनका स्वागत करते हुए श्री अरोड़ा ने कहा कि एकतरफ कोरोना तो दूसरी तरफ प्रदेश में विकास कार्यों का निर्विघ्न रहना मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की योग्य अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार में ही मुमकिन है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर ही नहीं बल्कि आसपास के तमाम गांवों की नुहार बदलने के लिए सरकार ने ग्रांटों की कोई कमी नहीं छोड़ी है। श्री अरोड़ा ने कहा कि गांव कोटला गौंसपुर के विकास हेतु जिनी भी ग्रांट की जरुरत पड़ेगी, दी जाएगी और गांव के सर्वपक्षीय विकास बिना किसी भेदभाव से करवाया जाएगा।

Advertisements

इस मौके पर सरपंच मनप्रीत सिंह मनु, पंच प्रदीप भारद्वाज, पंच जसवीर भनोट, पंच सरवन सिंह, पंच करनैल सिंह, पंच गुरदेव कौर, पंच सीमा रानी, सूबेदार धेरु राम आदि साथियों सहित कांग्रेस में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने उनके गांव के विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। लेकिन श्री अरोड़ा ने उनके गांव में अलग-अलग विकास कार्य करवाकर जनता को राहत पहुंचाई है तथा इतना ही नहीं और भी इलाकों में चल रहे विकास कार्यों से भी वे काफी प्रभावित हुए हैं।

उन्होंने कहा कि वह श्री अरोड़ा के कंधे से कंधा मिलाकर पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करेंगे। इस अवसर पर सरपंच कुलदीप अरोड़ा, नंबरदार सतवीर सिंह सत्ती, सरपंच बलविंदर भट्टी, मनमोहन सिंह कपूर, तेलू राम, पप्पू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here