लोक इंसाफ पार्टी के बैंस और अकाली दल के गोशा में भिड़ंत, वर्कर भी हुए गुत्थमगुत्था, कईयों की पगडिय़ां उतरी

लुधियाना। लुधियाना में एक सडक़ के उद्घाटन को लेकर लोक इंसाफ पार्टी और अकाली दल के वर्कर आमने सामने हो गए। इतना ही नहीं देखते ही देखते बात गाली गलोच और हाथापाई तक पहुंच गई और इस दौरान कई लोगों की पगडिय़ां उतरने का भी समाचार है। बताया जा रहा है कि लॉक डाउन होने के बावजूद लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत संह बैंस अपने साथियों के साथ सडक़ का उद्घाटन करने पहुंचे थे तथा दूसरी तरफ शिरोमणि अकाली दल के प्रधान गुरदीप सिंह गोशा भी अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गए।

Advertisements

उसी दौरान उनमें बहस बाजी शुरु हो गई और बैंस व गोशा के अलावा उनके समर्थक भी आपम में भिड़ गए। मौके पर मौजूद पत्रकारों के अलावा अन्य लोगों ने वीडिया भी बनाई जो काफी वायरल हो रही है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि लॉक डाउन होने के बावजूद किस प्रकार दोनों पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता जिनमें अधिकतर बिना मास्क के नजर आ रहे हैं, किस प्रकार वहां जुट गए और बात झगड़े तक जा पहुंची। हाथापाई एवं खींचतान में कुछेक की पगडिय़ां उतरी भी बताई जा रही हैं। मौके पर मौजूद पुलिस वाले विवाद को टालते हुए वीडियो में नजऱ आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि जिस सडक़ का बैंस उद्घाटन करने पहुंचे थे उसकी भनक लगते ही गोशा भी वहां पर अपने समर्थकों के साथ इसका एतराज जताने पहुंचे थे। गोशा का कहना था कि सडक़ के प्रोजैक्ट की शुरुआत 2016 में लुधियाना के मेयर हरचरन सिंह द्वारा की गई थी, इसलिए बैंस को इसका उद्घाटन करने का कोई हक नहीं है। उन्होंने दावा किया कि बैंस पहले भी दो बार इस सडक़ का उद्घाटन कर चुके हैं। दूसरी तरफ गोशा द्वारा कही बातों को नकारते हुए कहा कि अकालियों को कोई हक नहीं कि वे उनके काम में अड़चन पैदा करें। पता चला है कि दोनों तरफ से आरोप प्रत्योर का सिलसिला जारी था और गोशा इस मामले की शिकायत के लिए पुलिस स्टेशन चले गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here