भेदभाव बंद करके 18 प्लस के लोगों की भी सिविल अस्पताल में वैक्सीनेशन की जाए: भाजपा नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, जिला महामंत्री विनोद परमार, पूर्व मेयर शिव सूद, जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया, हरदोखानपुर मंडल अध्यक्ष अश्विनी गैंद ने प्रैस को जारी बयान में कहा कि वैक्सीनेशन के मामले में सरकार की भेदभाव की नीति से शहरवासी भारी असमंजस में है।

Advertisements

सरकार द्वारा 18 से 44 साल की उम्र के सभी लोगों को कोविड वैक्सीनेशन करवाने के लिए आग्रह किया जा रहा है तथा कई तरह के जागरूकता अभियान भी चलाए जा रहे हैं, परंतु सिविल अस्पताल होशियारपुर में ही 18 साल से ऊपर टीकाकरण करवाने जाने वाले लोगों को यह कहकर वापस भेजा जा रहा है कि सरकार द्वारा अभी तक 18 प्लस को टीकाकरण करने की मनाही की गई है, दूसरी तरफ बहुत सारे कैंप व वैक्सीनेशन केंद्र में लोगों को वैक्सीन दी जा रही है । भाजपा नेताओं ने कहा कि उनके पास सैकड़ों लोगों द्वारा इस बात की शिकायत पहुंच रही है कि अस्पताल वाले 18 से 44 साल तक टीकाकरण नहीं कर रहे । इसलिए उन्हें भारी पैसे खर्च करके किसी और तरीके से टीकाकरण करवाना पड़ता है ।

इसके अतरिक्त वैक्सीन का दूसरा टीका लगवाने के लिए भी कोई ठोस नीति नहीं अपनाई गई। भाजपा नेताओं ने कहा कि निर्माण मजदूरों को प्राथमिकता देने के बहाने 18 साल से ऊपर वालों का टीका रोकना अवैध तथा दुखदाई है जबकि रजिस्टर्ड निर्माण मजदूर बहुत ही कम संख्या में टीका लगवाने आ रहे हैं। उन्होंने मांग की कि टीकाकरण के बारे सरकार तथा प्रशासन अपनी नीति स्पष्ट करें ताकि लोगों को असुविधा न हो व 18 वर्ष से ऊपर आयु के लोगों को टीका लगवाने की सुविधा प्रदान की जाए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here