रेलवे मंडी स्कूल में कोविड-19 पर करवाया गया वैबिनार, संजीव अरोड़ा हुए बच्चों से रूबरू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल (कन्या) रेलवे मंडी होशियारपुर की प्रिंसीपल ललिता अरोड़ा की योग्य अगुवाई में ऑनलाइन वैबिनार का आयोजन किया गया। जिसमें भारत विकास परिषद के प्रधान व प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा बच्चों से रूबरू हुए। इस अवसर पर संजीव अरोड़ा ने बच्चों के साथ कोविड महामारी से बचने के तरीके सांझे किए। उन्होंने बच्चों को इस महामारी से बचने के लिए मास्क पहनकर रखने, दूसरों से 6 गज की दूरी बनाकर रखने और बार-बार हाथ धोने की अपील की।

Advertisements

उन्होंने बच्चों को यह हिदायतें अपनी अभिभावकों के साथ सांझी करने की भी सलाह दी। साथ ही साथ उन्होने दूसरे लोगों को जागरूक करने के लिए कहा। इसी तरह स्कूल की प्रिंसीपल हिदायतों की पालना करने को कहा और सााथ ही उन्होंने बच्चों को घर में ही रहते हुए अपनी ऑनलाइन पढ़ाई सुचारू ढंग के साथ जारी रखने के लिए कहा। उन्होने बच्चों को अपनी स्वास्थ्य की संभाल रखने संबंधी भी जानकारी दी।

इस अवसर पर स्कूल स्टॉफ मैंबरों में शालिनी, अपराजिता कपूर, रविंदर कौर, मधू ठाकुर, सीमा शर्मा, अनीता चावला, हरभजन कौर आदि शामिल थे। साथ ही विद्यार्थियों में से दूसरी किरनजीत सैनी, मुस्कान, अंकिता, प्रीया, सहक, अंजली, प्रभजोत कौर, गगनदीप, ईशा, शालू, कोमल, मनप्रीत कौर, अकशिता, मनीशा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here