इंसानियत की सेवा के लिए सदा तैयार रहता है निरंकारी मिशन, 390 भाई बहनों ने करवाया टीकाकरण

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज की अपार कृपा से निरंकारी मिशन इंसानियत की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहता है। मानवता की सेवा व लोगों को सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए पूरे देश में संत निरंकारी भवनों पर कोविड 19 टीकाकरण कैंप लगाए जा रहे हैं। इसी श्रृंखला में ब्रांच होशियारपुर में भी यह कैंप लगाया गया।

Advertisements

इस कैंप में डा. हरजिंदर व डा. महक ने टीम के सदस्यों के साथ आकर होशियारपुर के शहर और आसपास के गांवों  से आए 18 से 44 वर्ष की आयू के 390 भाई बहनों का टीकाकरण किया। इस दौरान होशियारपुर ब्रांच के सेवादल संचालक बालकृष्ण ने बताया कि जब से कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में पैर पसारे है तब से ही देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में निरंकारी मिशन के श्रद्धालुओं ने निरंकारी सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के आदेशों व निदेर्शों का पालन करते हुए समय पर जरूरतमंदों को राशन पहुंचाने , कोविड केयर सैंटर बनाने, आक्सीजन की मशीनें देने सहित निरंकारी मंडल की तरफ विभिन्न सरकारों को लाखों रुपए दिए गए ताकि जरूरतमंदों की मदद की जा सके।

निरंकारी मिशन द्वारा दिल्ली में भी 1000 बैड कोविड केयर सैंटर सहित अन्य स्थानों पर केयर सैंटर बनाकर मानवता की सेवा करके सरकार का सहयोग किया जा रहा है ।  टीकाकरण के समय समाजिक दूरी ,सैनिटाइजर और मासक का विशेष ध्यान रखा गया। सेहत विभाग से आई मैडीकल टीम ने भी  संत निरंकारी मिशन की सेवाओं की सराहना करते हुए खुशी का प्रगटावा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here