नगर कौंसल टांडा का 2021-22 वर्ष के लिए 8 करोड़ 17 लाख रूपए का बजट हुआ पास, विधायक गिलजियां ने हर वार्ड में विकास करवाने के लिए कहा

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। नगर कौंसल उड़मुड़ टांडा की ओर से साल 2021-22 के लिए 8 करोड़ 17 लाख रूपए का बजट आज पास हुआ है। नगर कौंसल के प्रधान गुरसेवक मार्शल के नेतृत्व में हुई पहली बैठक दौरान मुख्यमंत्री पंजाब के राजनैतिक सलाहकार विधायक संगत सिंह गिलजियां की हाजरी में एकमत हो कर पार्षदों ने बजट पास किया। इस मौके प्रधान मार्शल, उपप्रधान सुरिंदरजीत सिंह बिल्लू, पार्षद हरिकृष्ण सैनी, कुलजीत कौर, गुरप्रीत कौर, सतवंत जग्गी, दलजीत सिंह, मंजू बाला, कृष्ण लाल, सुमन कुमारी, जसवंत कौर, राजेश लाडी, नरिंदर कौर, हिमांशु वैद, कमलेश कुमारी की हाजरी में ईओ कमलजिंदर सिंह, लेखाकार ने बजट पेश किया। कमेटी सदस्यों ने सर्वसंमति के साथ बजट पास किया।

Advertisements

इस दौरान विधायक गिलजियां ने समूह पार्षदों को लोगों की उमीदों पर खरा उतरते हुए लोगों की समस्याओं का हल तथा विकास कार्य करवाने के लिए प्रेरणा दी। विधायक गिलजियां ने बताया कि गलिओं नालीयों के निर्मार में 55 लाख, सडक़ों की मुरम्मत के लिए 40 लाख, वाटर सप्लाई सीवरेज के लिए 60 लाख तथा ने विकास कार्यों के लिए 40 लाख 58 हज़ार रूपए खर्चे जायेंगे। इस मौके जगजीवन जग्गी, लखविंदर मुल्तानी, अनिल पिंका, राकेश बिट्टू, दविंदर बिल्लू, पंकज सचदेवा, डॉ बलदेव राज, बाबू रूपलाल, आकाश मरवाहा इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here