शराब का अवैध कारोबार: रेड करने गई टीम पर हमला, दो घायल, एक गंभीर

illegal-wine-wandour-attack-team-police-cia-staff-hoshiarpur-bhagat-nagar-punjab

-शहर के भगत नगर इलाके में अवैध शराब का धंधा करने वाले एक व्यक्ति के घर रेड करने गई थी एक्साइज और सी.आई.ए. स्टाफ की टीम-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के भगत नगर इलाके में आज 15 जुलाई को देर सायं करीब 6 बजे उस समय तनावपूर्ण स्थिति हो गई जब मोहल्ले में अवैध शराब का धंधा करने वाले एक व्यक्ति के घर रेड करने पहुंची टीम पर करीब 20-25 लोगों ने तेजधार व अन्य हथियारों से हमला कर दिया। एकाएक हुए इस हमले के बाद टीम सदस्य किसी तरह से वहां से जान बचाकर भागे तथा इस दौरान वाइन कांट्रैक्टर कंपनी के दो मुलाजिम घायल हो गए, जिनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच शुरु कर दी है।
इस संबंधी जानकारी देते हुए घायल वाइन कांट्रैक्टर कंपनी के मुलाजिम राज कुमार ने बताया कि उन्हें

Advertisements

illegal-wine-wandour-attack-team-police-cia-staff-hoshiarpur-bhagat-nagar-punjab

सूचना मिली थी कि भगत नगर इलाके में एक व्यक्ति शराब का अवैध धंधा करता है तथा उन्होंने अपना एक व्यक्ति भेज कर उसके घर से एक बोतल शराब की सेल करवाई थी। सूचना पुख्ता होने पर वे एक्साइज एवं सी.आई.ए. स्टाफ की टीम के साथ उक्त व्यक्ति के घर पर रेड करने गए थे। मगर इससे पहले कि टीम अपनी कार्रवाई कर पाती, करीब 20-25 लोगों ने तेजधार व अन्य हथियारों से उन पर हमला बोल दिया। जिसमें वे खुद व एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए। बाकियों ने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई। घायलों को तुरत सिविल अस्पताल लाया गया, जहां पर एक की हालत गंभीर बनी हुई थी।
पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही जांच शुरु कर दी है तथा पुलिस का कहना है कि आरोपियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा और बनती कार्रवाई की जाएगी। खबर लिखे जाने तक भगत नगर इलाके में तनाव बरकरार था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here