अघोषित बिजली कटौती से ग्रीन वैली कालोनी के निवासियों में आक्रोश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शनिवार को ग्रीन वैली कॉलोनी में साडे 3 घंटे की बिजली कटौती के समाचार की स्याही अभी सुखी भी नहीं थी कि सोमवार को पावर काम की मेहरबानी से कॉलोनी में 6 घंटे से अधिक समय तक बिजली कटौती रही। इस अघोषित कटौती को लेकर मोहल्ला निवासियों का आक्रोश चरम पर पहुंच गया है। पंकज बंसल ने कहा कि वह भी पंजाब के निवासी है तथा पावर काम का हर बिल समय पर अदा करते हैं, अगर पावर काम उनके साथ सौतेला व्यवहार करता है तो फिर उन्हें धरना प्रदर्शन पर उतरना होगा। उन्होंने कहा कि आज के दौर में जबकि विज्ञान ने इतनी तरक्की कर ली है चंद मिनटों में कोई भी फॉल्ट ठीक है किया जा सकता है तो फिर इतने लंबे लंबे समय तक बिजली कटौती क्यों की जा रही है। उन्होंने कहा कि मोहल्ला निवासी पहले ही मांग कर चुके हैं कि उनकी कॉलोनी को शहरी फीडर के साथ जोड़ा जाए ताकि वह भी शहर के लोगों को मिलने वाली सुविधाओं का आनंद उठा सकें।

Advertisements

उन्होंने कहा कि यह कॉलोनी नगर निगम की सीमा के 1 किलोमीटर के भीतर है फिर भी ना जाने इसके साथ क्यों ऐसा व्यवहार किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि चुनावों के समय तो बड़े-बड़े नेता हाथ जोडक़र हर समस्या का समाधान लेकर पेश हो जाते हैं, लेकिन चुनाव के गुजरने के बाद कोई उनकी सार नहीं लेता। उन्होंने कहा कि अगर उनकी कॉलोनी को शहर के फीडर के साथ ना जोड़ा गया तो वे आगामी चुनावों में मतदान का बहिष्कार करने तक का कड़ा फैसला भी उठा सकते हैं।

इस अवसर पर ग्रीन वैली डिवेलप्मेंट सोसायटी के अध्यक्ष सुरेश बंसल, अरविंद धीमान, सतीश गोयल, कपिल गुप्ता, प्रकाश बंसल, पंकज बंसल, कमांडेंट दर्शन लाल, नवीन पराशर, बलजीत सिंह, चंचल सिंह, बृज लता, आरती, मनीषा, पुष्पिंदर कौर, दलजीत कौर, कमलजीत कौर, कृष्णा देवी, सीमा रानी ने बिजली विभाग के अधिकारियों से अपील की कि वह शहर की इस कॉलोनी को शहरी फीडर के साथ जोडक़र लोगों को शहर के लोगों को मिलने वाली सुविधाएं उपलब्ध करवाएं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में शीघ्र ही श्याम चौरासी विधानसभा के कांग्रेसी विधायक पवन कुमार आदिया से मुलाकात कर उन्हें इस समस्या से अवगत करवाएंगे और इसका यथा शीघ्र हल निकालने का अनुरोध करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here