मोहल्ला स्वामी नगर के अनेक परिवार संदीप सैनी की अगुवाई में आप में शामिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी होशियारपुर की एक बैठक मोहल्ला स्वामी नगर में युवा नेता संजय राजपुरोहित की अध्यक्षता में आयोजित हुई इस अवसर पर अनेक परिवारों ने कुलवंत सिंह के साथ आम आदमी पार्टी होशियारपुर की संदीप सैनी की अगवाई में सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए ट्रेड विंग के राज्य ज्वाइंट सचिव संदीप सैनी ने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार कि कार्यशैली से पंजाब की आम जनता के साथ साथ मुलाजिम वर्ग भी बहुत परेशान है क्योंकि पंजाब सरकार अपने लगभग साडे 4 वर्षों के कार्यकाल में पंजाब के मुलाजिम वर्ग की मांगों को लटकाती आ रही है और उसी का परिणाम है कि आज पंजाब का मुलाजिम वर्ग अपनी मांगों को लेकर सडक़ों पर प्रदर्शन करने को मजबूर हुआ पड़ा है। उन्होंने कहा कि म्युनिसिपल मुलाजिम वर्ग की मांगे पिछले कई वर्षों से लगातार पंजाब की सरकारें ठंडे बस्ते में डालती आ रही हैं।

Advertisements

जिससे इस वर्ग के मुलाजिमों आर्थिक और मानसिक हालात दिन प्रतिदिन खराब होते जा रहे हैं, इसलिए पंजाब सरकार को चाहिए कि वह जल्द से जल्द म्युनिसिपल कर्मचारियों की मांगों को पूरा करते हुए उनके द्वारा की गई हड़ताल को खत्म करवाएं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब की आम जनता के हितो के साथ-साथ म्युनिसिपल कर्मचारियों की मांगों का समर्थन करते हुए हर तरह के संघर्ष में उनके साथ खड़ी है। इस अवसर पर बुद्धिजीवी विंग के जिला उपप्रधान अजय वर्मा ने पार्टी में शामिल होने वाले परिवारों का स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें आम आदमी पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भविष्य की राजनीति को ध्यान में रखते हुए आज के मौजूदा दौर में जन जन तक अपनी आवाज लेकर जा रही है और इसी कारण आज आम जनता आम आदमी पार्टी के साथ बहुत बड़ी संख्या में जुड़ रही है। इस अवसर पर एक्स सर्विसमैन विंग के जिला सचिव खुशीराम धीमान, सीनियर नेता जय राम, रंजीत सिंह तखर, तरुण गुप्ता, मोहन शर्मा, सिमरन सिंह इंदु शर्मा, लकी कुमार, हरभजन सिंह, युवा विंग के जिला सचिव हनी शर्मा, राजीव सैनी,चरणजीत सिंह चन्नी, राजेश शारदा, नरेंद्र सिंह, गुरप्रीत सिंह सैनी, भूषण कुमार, बलविंदर सिंह बिट्टू, चोपड़ा तथा अन्य उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here