पंजाब सरकार प्रदेश वासियों को स्वस्थ व साफ सुथरा माहौल देने के लिए वचनबद्ध: सुंदर शाम अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार लोगों को प्रदेश में एक स्वस्थ व साफ सुथरा माहौल देने के लिए वचनबद्ध है और इसके लिए किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। वे गांव चौहाल में स्मार्ट विलेज स्कीम के अंतर्गत करवाए गए विकास कार्यों के उद्घाटन के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि गांव में 60 लाख रुपए की लागत से गलियों-नालियों के निर्माण के अलावा गंदे पानी की निकासी संबंधी विकास कार्य करवाए गए हैं, जिससे स्थानीय लोगों को काफी राहत मिली है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पंजाब इस समय कोरोना महांमारी से जूझ रहा है,बावजूद इसके पंजाब सरकार की ओर से प्रदेश में विकास की गति को धीमा नहीं होने दिया गया है, जिसका श्रेय मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की दूरदर्शी सोच को जाता है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मिशन फतेह-2 के अंतर्गत पंजाब को कोरोना महांमारी के प्रति जागरुक करने की मुख्य मंत्री की सोच को हम सभी को मिलकर कामयाब बनाना है, जिसके लिए सभी लाभार्थी कोविड टीकाकरण जरुर करवाएं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार का पहला लक्ष्य प्रदेश के लोगों को स्वस्थ रखना है। उन्होंने जिला वासियों को कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता का आह्वान करते हुए कहा कि दृढ़ निश्चय से ही समाज को इस नामुराद बीमारी से बचाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इसके खात्मे के लिए प्रदेश में बड़े स्तर पर अभियान भी चलाया गया है जो कि लोगों के सहयोग के बिना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि गांवों की पंचायते गांवों को कोरोना मुक्त बनाने के लिए बहुत उल्लेखनीय कार्य करते हुए सक्रिय भूमिका निभा रही है।


सुंदर शाम अरोड़ा ने जिला वासियों को अपील करते हुए कहा कि मिशन फतेह-2 के अंतर्गत सभी कोविड बचाव संबंधी जिला प्रशासन की ओर से जारी हिदायतों का पालन करें और सामाजिक दूरी बनाएं रखे। इसके अलावा बाहर निकलते समय मास्क जरुर पहने व समय -समय पर सैनेटाइजर का प्रयोग जरुर करें। इस दौरान बी.डी.पी.ओ. अभय चंद्र, सरपंच जसवंत सिंह, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, जे.ई. संदीप गौतम, पंच सीतल, पंच रमनजोत, पंच रोशन लाल, पंच कमलजीत कौर, पंच सुनीता देवी, पंच अवतार कौर, पंच शिव दयाल, पंच केवल कृष्ण, पंज जसवीर, बाबा सरवन शाह, जसविंदर लाल, गुरपाल चंद बब्बी, रुप लाल, नंबरदार महिंदर लाल, सरपंच बलविंदर भट्टी, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, संतोष कुमार आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here