व्यपार संघ ने दिल्ली से होशियारपुर चलने वाले गाड़ी का पुराना समय बहाल करने की मांग की

होशियारपुर: कोतवाली बज़ार व्यपार संघ की एक  वैठक प्रधान केवल कृष्ण वर्मा की अध्यक्षता में हुई। मीटिंग में सबसे पहले रेल मन्त्री श्री पियूष गोयल का होशियारपुर से दिल्ली के लिए  गाड़ी को दौबारा चलाने के लिए धन्यवाद किया गया। इसके साथ ही वापसी में दिल्ली से चल कर होशियारपुर को आने वाली गाडी संख्या 04011, दिल्ली होशियारपुर स्पैशल के नये समय को लेकर चर्चा की गई। पहले यह गाड़ी दिल्ली से रात 9 बजे के करीब चल कर होशियारपुर सुबह 6.20 पर पहुंचती थी, परन्तु अब नई समय सारिणी के हिसाब से यह गाड़ी दिल्ली से शाम 5.25 पर चल कर होशियारपुर आधी रात को 2.10 मिन्ट पर पहुंचेगी, जो कि यात्रियों के लिए बहुत ही असुविधाजनक है। 

Advertisements

क्योंकि, होशियारपुर का रेलवे स्टेशन शहर से थोड़ा बाहर सुनसान इलाके में हैं, आधी रात को  रेलवे स्टेशन से अपने घर तक आने का कोई भी साधन उपलब्ध नहीं होता, दूसरा सुनसान इलाका होने के कारण लूटमार का खतरा भी बना रहता है। इस गाड़ी में ज्यादातर व्यपारी वर्ग सफर करता है। दिल्ली से इस गाड़ी को पकड़ने के लिए व्यपारी वर्ग को दिन के 4 बजे के करीब अपना काम अधूरा छोड़ कर रेलवे स्टेशन के लिए निकलना पड़ेगा जिससे उसको बहुत  परेशानी तथा नुक्सान होगा। इस गाड़ी में हिमाचल तथा आसपास के गांवों के लोग भी सफर करते हैं। रात 2.10 बजे होशियारपुर पहुंचने पर उनको आगे अपने गंतव्य तक पहंचने के लिए कोई साधन  जैसे की आटो, रिक्शा, बस आदि नहीं मिलेगा तथा उनको प्लेटफार्म पर ही रात गुज़ारनी पड़ेगी। 

प्रधान वर्मा ने कहा कि इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए हम माननीय रेल मंत्री से मांग करते हैं कि इस गाड़ी का पुराना समया रात 9 बजे फिर से बहाल कर दिया जाये जिससे यात्रियों तथा रेलवे दोनो को परेशानी नहीं होगी। 

इस अवसर पर दीपक मरवाहा, जोगिन्द्र पाल मरवाहा, अनु भारद्वाज, सौरभ गोयल, अंकित गोयल, वरुण ओहरी, राकेश हांडा, हर्ष ओहरी, शैलेन्द्र गोयल, ध्रमेन्द्र अग्रवाल, दमन अग्रवाल, विमल अग्रवाल, नीतिन अग्रवाल, विजय मरवाहा, हरमीत सिंह भोगल, रिषभ जैन, रजत जैन, प्रिंस सेठी, गुलशन बत्रा, सैफ बतरा, गौरव मरवाहा, नितिन गुप्ता, पुनीत मरवाहा  आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here