शेरगढ़ में जिम्पा का भव्य स्वागत, गांव निवासियों ने की आप को समर्थन की घोषणा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी की तरफ से गांव शेरगढ़ में पंच राजिंदर कुमार की अगुवाई में बैठक का आयोजन किया गया। इस मौके पर प्रदेश संयुक्त सचिव व हलका इंचार्ज पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस मौके पर पंच रजिंदर कुमार व अन्य गांव निवासियों ने जिम्पा को हलका इंचार्ज बनने पर सम्मानित किया और उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपने के लिए पार्टी सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद किया।

Advertisements

इस मौके पर श्री जिम्पा ने कहा कि जनता का उत्साह बता रहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में आप की सरकार का आना तय है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की सोच एवं उद्देश्य एकदम साफ है कि प्रदेश में सरकार बनते ही आम आदमी की भलाई के लिए कार्य किए जाएंगे, जिस प्रकार दिल्ली में किए जा रहे हैं। श्री जिम्पा ने पंच रजिंदर कुमार व गांव निवासियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि प्रदेश में सरकार बनते ही मूलभूत सुविधाओं की पूर्ति तथा जरुरी सेवाओं के रेट कम किए जाएंगे ताकि जनता का जीवन सुगम बन सके।

इस अवसर पर सतवंत सिंह सियान, मनदीप कौर, मनजोत कौर, बलदीप कौर,वीना कौशल, बलदीप कौर, एडवोकेट अमरजोत सिंह सैनी, अमनदीप सिंह बिंदा, रुलिया राम, प्रकाश राम बंगड़, उत्तम सिंह सैनी, यशपाल सिंह, संतोख सिंह फौजी, रशपाल सिंह फौजी, तरन सिंह, कुलदीप सिंह, चमन लाल एवं मोहन सिंह सहित बड़ी संख्या में गांव निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here