विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल, अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद व सामाजिक सेवक सभा ने एडीसी होशियारपुर को ज्ञापन दिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल ओर अखल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद,समाजिक सेवक सभा होशियारपुर की ओर से एडीसी होशियारपुर विशेष सरेंगल को ज्ञापन दिया जिसमें श्रीनगर में हाल ही में सिख लडक़ी के अपहरण और उसके पिता की उम्र के एक बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति से उसकी शादी पर बहुत चिंतित है, जैसा कि सिख समुदाय के नेताओं ने श्रीनगर में कल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था। विहिप पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष संतोष गुप्ता जी ने कहा कि यह जानना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि पिछले कुछ महीनों के दौरान कश्मीर में सिख लड़कियों को मुस्लिम पुरुषों से शादी करने के लिए मजबूर करने या लालच देने के उल्लेखनीय मामले सामने आए हैं इसके बावजूद स्थानीय अधिकारियों के साथ-साथ मुस्लिम समुदाय के स्थानीय नेताओं ने भी चुप्पी साध रखी है जो और भी गंभीर स्थिति को प्रकट करती है।

Advertisements

कश्मीर में सिख लड़कियों पर लव जेहाद की घटनाएं हमें तीन दशक पहले कट्टरपंथियों द्वारा कश्मीरी हिंदुओं पर किए गए अत्याचारों की याद दिलाती हैं, जो सदियों से जबरन धर्मांतरण के एजेंडे को चला रहे हैं। सभ्य समाज में यह अस्वीकार्य है और विश्व हिंदू परिषद पंजाब, माननीय राज्यपाल जी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर में धर्मांतरण विरोधी और लव जेहाद विरोधी कानूनों को तुरंत लागू करने की मांग करती है।

विश्व हिंदू परिषद पंजाब इस लव जिहाद में शामिल तत्वों को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी देती है और इस प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से सरकार को अवगत कराती है कि इस मामले को संभालने में देरी से नागरिक अशांति हो सकती है जिस के लिए सरकार स्वयं जिम्मेदार होगी। इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष हरभजन पाल अरोड़ा,आशुतोष शर्मा,जसवीर सिंह शीरा,गुरजीत सिंह, निशिकांत ,अमित पूर्वा,वासु शर्मा, अजय शर्मा ओर गगनदीप वालिया उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here