रास्ते को लेकर देवर ने भाभी पर किया तेजधार हथियार से जानलेवा हमला, हालत गंभीर

जम्मू/ राजौरी (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्टः अनिल भारद्वाज । जिला राजौरी के अंतर्गत के गांव में वर्षों से चल रहे रास्ते को लेकर देवर ने 60 वर्षीय अपनी भाभी का रास्ता रोक मारपीट कर दी , भाभी ने जब इसका विरोध तो फिर घर आकर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार हमलाबरो के पास थ्री नेट थ्री राइफल और हाथ मे कुल्हाड़ी थी। इस हमले में बुजुर्ग महिला के मुंह व शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोट आई और बुजुर्ग महिला को लहूलुहान व गंभीर हालत में छोड़ हमलावर फरार होगे। हमले के दौरान अब्दुल रशीद के बच्चे भी मौजूद थे। स्थानीय लोगों ने महिला को उपचार के लिए राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया।। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हमलावरों के पास चार थ्री नेट थ्री राइफलें भी हैं जो साथ रख घूम रहे है लेकिन पुलिस अभी तक उनतक कोई कार्रवाई नहीं कर पाई। घायल महिला के परिवार ने पुलिस अधिकारी से इंसाफ की गुहार लगाई है।

Advertisements

शनिवार को जिला के अंतर्गत गांव मनुर गाला कोटरंका कंडी में जमीनी विवाद को लेकर अब्दुल राशीद पुत्र मो. दीन शेख ने अपने बच्चों को साथ रख अपनी भाभी का रास्ता बंद कर जो पिछले काफी समय से आम लोगों के लिए खुला था। अब्दुल राशीद ने चलता रास्ता बंद कर दिया जिसका 60 वर्षीय शाह बानो पत्नी अब्दुल मजीद ने विरोध किया और कहा कि हम पिछले 35 साल से इसी रास्ते का इस्तेमाल कर रहे हैं इसे खोल दिया जाए । नहीं तो मौके पर मारपीट की । फिर मन नहीं भरा तो अब्दुल राशीद अपने बच्चों को साथ रख राइफल व कुल्हाड़ी डंडे लेकर भाई अब्दुल माजिद के घर पहुंच गया और घर पर मौजूद भाभी शाह वानो व उसकी लड़की पर हमलाकर कर दिया।

इस हमले में शाह वानो को गंभीर चोटें आई और लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई। स्थानीय लोगों ने घायल बुजुर्ग महिला वानो व उसकी लड़की शाजिया कौसर को उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल राजौरी पहुंचाया। हमले के दौरान राजौरी पुलिस को भी सूचित कर आरोपियों को पकड़ने की मांग की गई लेकिन पुलिस ने प्रथम कार्रवाई में नरमी दिखाई। खबर लिखे जाने तक थाना क्षेत्र पुलिस ने मामला दर्ज तक नहीं किया था। पीड़ित परिवार का कहना है कि हमला करने बाले लोगों के पास चार राइफलें हैं जिसके चलते वह पहले भी जानसे खत्म करने की धमकियां देते रहे हैं । एसएसपी राजौरी से मांग है कि आरोपियों जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here