दहशत: गांव काहलवां में देखे गए तीन अज्ञात, पुलिस ने चलाया सर्च अभियान

three-unkonown-person-founded-kahlwa-hariana-hoshiarpur-punjab-police-starting-search-opration

-खेतों की तरफ जा रही महिला ने देखे तीन मुंह ढके और काली लोइयां लिए व्यक्ति- जिला पुलिस प्रमुख ने खुद मौके पर पहुंच कर लिया मामले की जायजा- जिला पुलिस प्रमुख ने समस्त थानों की पुलिस को दिए सतर्क रहने के निर्देश-
रिपोर्ट: प्रीति पराशर।
हरियाना (द स्टैलर न्यूज़)। 28 जुलाई को देर सायं करीब सवा सात बजे गांव काहलवां में तीन अज्ञात व्यक्तियों के देखे जाने का समाचार मिलते ही पुलिस ने इलाके में सर्च अभियान शुरु कर दिया है। हालांकि अभी तक इस संबंधी पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली है, मगर इलाके का चप्पा-चप्पा छाना जा रहा है। इस संबंधी जिला पुलिस प्रमुख जे. इलनचेलियन (आई.पी.एस.) ने खुद पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर जाकर मामले की जानकारी हासिल की।
इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला पुलिस प्रमुख जे. इलनचेलियन ने बताया कि गांव काहलवां निवासी संदीप कौर पत्नी जोगा सिंह ने बताया कि गत सायं करीब सवा सात बजे जब वह घर के नजदीक खेतों की तरफ जा रही थी तो उसने दूर खेतों में तीन व्यक्तियों को देखा, जिन्होंने अपने मुंह ढके हुए थे और काली लेइयां ली हुई थी। इस पर वह तुरंत घर वापस आ गई और उसने इस संबंधी अपने पति को जानकारी दी। इस पर उन्होंने तुरंत इसकी सूचना सरपंच ज्ञान कौर के दी और पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने सूचना मिलते ही इलाके में सर्च अभियान शुरु कर दिया है। जिला पुलिस प्रमुख ने बताया कि देर शाम से ही सर्च अभियान जारी है तथा अभी तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है, मगर जल्द ही इस संबंधी परिणाम सामने होंगे। उन्होंने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए समस्त थानों की पुलिस को सतर्क कर दिया गया है तथा लोगों से भी अपील की जाती है कि अगर उन्हें कोई अज्ञात लोग दिखें तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। इस मौके पर एस.पी. (डी) हरप्रीत सिंह मंडेर, डी.एस.पी. हरजिंदर सिंह, थाना मुखी यादविंदर सिंह बराड़, प्रदीप सिंह थाना मुखी मेहटीयाणा, करनैल सिंह थाना मुखी टांडा तथा अन्य पुलिस कर्मी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here