बैंकिंग व फाईनेंशियल सैक्टर के इच्छुक नौजवानों के लिए हाई एंड रोजगार मेला 15 को: अपनीत रियात

होशियारपुर, 13 जुलाई: डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने कहा कि पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार मिशन के अंतर्गत नौजवानों को उनकी योग्यता के हिसाब से रोजगार दिलाने के लिए जिले में समय-समय पर अलग-अलग रोजगार मेेले लगाए गए हैं। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए बैकिंग व फाइनेंशियल सैक्टर में जाने के इच्छुक नौजवानों को रोजगार दिलाने के लिए जिला रोजगार ब्यूरो की ओर से पहल करते हुए एक विशेष हाई एंड रोजगार मेला 15 जुलाई को आयोजित किया जा रहा है। वे आज जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में जिले के अलग-अलग बैकिंग व फाइनेंशियल सैक्टर के अधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि बैकिंग व फाइनेंशियल सैक्टर में जाने के इच्छुक नौजवानों के लिए यह रोजगार मेला जिला रोजगार ब्यूरो कार्यालय, सरकारी आई.टी.आई, जालंधर रोड में 15 जुलाई को  सुबह 10 बजे से सांय 3 बजे तक लगाया जाएगा।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि जिले में पहली बार बैकिंग सैक्टर के लिए इतने बड़े स्तर पर लगाए जाने वाले इस रोजगार मेले में एम.काम, एम.बी.ए, एम.एस.सी(आई.टी), एम.सी.ए व ग्रेजुएट(जिनको 1 वर्ष का फाइनेंशियल सैक्टर का तर्जुबा हो) नौजवान भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि इस रोजगार मेले में एक्सिस, एच.डी.एफ.सी, एस.बी.आई लाइफ इंश्योरेंस, पी.एन.बी. मैट लाइफ, सैटिन क्रैडिट केयर के अलावा अन्य बैकिंग व फाइनेंशियल सैक्टर के संस्थान हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस रोजगार मेले में भाग लेने के लिए नौजवान मोबाइल नंबर 6280197708 या जिला रोजगार ब्यूरो के मोबाइल एप डी.बी.ई.ई आनलाइन को डाउनलोड कर भी रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। उन्होंने जिले के समूह योग्य नौजवानों को इस सुनहरी अवसर का लाभ उठाते हुए रोजगार मेले में भाग लेने की अपील की है।

इस मौके पर लीड जिला मैनेजर आर.के चोपड़ा, प्लेसेमेंट अधिकारी मंगेश सूद, कैरियर काउंसलर आदित्य राणा के अलावा विभिन्न बैंकिंग व फाइनेंशियल सैक्टर के अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here