ब्राह्मण समाज के उत्थान के लिए कार्य करने वाली पार्टी को दिया जाएगा समर्थन: ब्राह्मण सभा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ब्राह्मण सभा होशियारपुर की विशेष बैठक पंडित दीपक शारदा के प्रेमगढ़ स्थित निवास स्थान पर आयोजित की गई। इस मौके पर सभा के नवनियुक्त प्रधान पंडित मधुसूदन कालिया, एडवोकेट हरीश ऐरी, कृष्ण गोपाल शर्मा, मनोज दत्ता, गौरव शर्मा, सनम शर्मा आदि मौजूद थे। इस अवसर पर पंडित दीपक शारदा की तरफ से पंडित मधुसूदन कालिया व एडवोकेट हरीश ऐरी को सम्मानित किया गया। इस मौके पर पंडित मधुसूदन कालिया ने सभा के विस्तार एवं मजबूती के लिए पंडित दीपक शारदा के साथ विचार विमर्श किया।

Advertisements

पंडित दीपक शारदा ने सभा के प्रधान मधुसूमन कालिया व हरीश ऐरी को किया सम्मानित

उन्होंने कहा कि ब्राह्मण सभा की तरफ से जल्द ही शहर व आसपास के इलाके में निवास करते ब्राह्मणों की सूची तैयार की जाएगी तथा आर्थिक तौर पर कमजोर एवं बीमारी से जूझ रहे ब्राह्मणों के उत्थान के लिए कदम उठाए जाएंगे। इसके लिए जल्द ही बैठक करके एक टीम का गठन किया जाएगा, जो इस संबंधी वार्ड स्तर पर सूची तैयार करेगी। श्री कालिया ने बताया कि इसके साथ-साथ सभा की तरफ से वार्ड स्तर पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस मौके पर श्री कालिया व हरीश ऐरी ने संयुक्त रुप से कहा कि ब्राह्मणों ने सदैव विश्व कल्याण एवं विश्व शांति की कामना तथा सभी के लिए सुख मांगा है। लेकिन समय की सरकारों ने कभी भी ब्राह्मणों के उत्थान एवं कल्याण की बात नहीं की और न ही आर्थिक तौर पर कमजोर परिवारों के लिए कोई भलाई योजना बनाकर लागू की है। इसके चलते ब्राह्मण समाज खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है। लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा तथा ब्राह्मण सभा पूरी एकजुटता से उसी पार्टी का साथ देगी जो ब्राह्मण उत्थान की बात करेगी और जो कहेगी, वही करके दिखाएगी। इस बार किसी भी राजनेता के झूठे वायदों में फंसकर ब्राह्मण समाज अपनी वोट खराब नहीं करेगा।

इस अवसर पर पंडित दीपक शारदा ने कहा कि वह व उनकी सारी टीम ब्राह्मण सभा के साथ है तथा सभा उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपेगी उसे पूरी मेहनत से पूरा किया जाएगा। श्री शारदा ने कहा कि होशियारपुर में ब्राह्मणों की संख्या काफी है और अधिकतर ब्राह्मण परिवार पहले से ही सभा के साथ जुड़े हुए हैं। ऐसे में उन्हें और संगठित करने के लिए जो भी प्रयास हुए किए जाएंगे। उन्होंने ब्राह्मण परिवारों से अपील की कि वह अपनी जानकारी सभा के पास या सभा द्वारा बनाई जाने वाली टीम के पास नोट करवाएं ताकि किसी भी मुसीबत व अन्य कार्य के समय समाज पूरी एकजुटता के साथ खड़ा हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here