सालाना 1 करोड़ से कम र्टन ओवर वाले व्यपारियों को आयुष्मान भारत-सरबत सेहत बीमा योजना में शामिल करना पंजाब सरकार का सराहनीय कदम: रमन कपूर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमन कपूर ने एक प्रैस विज्ञप्ति में बताया कि पंजाब सरकार ने व्यपारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए सभी व्यपारियों जिनकी र्टन ओवर 1 करोड़ से कम है को आयुष्मान भारत-सरबत सेहत बीमा योजना के तहत लाने का फैसला किया है। इस अवसर पर उन्होने मुख्य मंत्री पंजाब माननीय कैप्टन अमरिंदर सिंह का धन्यवाद करते हुए कहा कि इससे व्यपारियों को बहुत लाभ मिलेगा, जो दिन रात मेहनत करके सरकार के खजाने भरते हैं।

Advertisements

रमन कपूर ने सभी व्यपारियों जिनकी सालाना टर्नओवर 1 करोड़ से कम है को अपील करते हुए कहा कि जो भी व्यपारी इस स्कीम का लाभ उठाना चाहते हैं वो अपने दस्तावेज जी.एस.टी नम्बर, आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि लेकर उनसे उनके कार्यालय बस्सी ख्बाजु, मैडिसन मार्किट में आ कर मिलें। उन्होने आगे कहा कि सभी व्यपारियों की पिछले तीन साल की जी.एस.टी. की रिटर्ने दाखिल हुई होनी चाहिए। इस सम्बंध में 21 जुलाई दिन बुधवार को बस्सी ख्वाजु, मैडिसन मार्किट में 11:30 बजे तक एक कैंप भी लगाया जा रहा है। सभी व्यपारियों से अपील है कि इस कैंप का लाभ उठायें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here