महिलाओं के आप में शामिल होने से मिली ताकत: करमवीर सिंह

दातारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गजानन चौक में आम आदमी पार्टी की नीतियों के हक में बैठक हुई, जिसमें आम आदमी पार्टी के दसूहा विधानसभा चुनाव क्षेत्र के प्रभारी एडवोकेट करमवीर सिंह घुम्मन विशेष तौर पर शामिल हुए।

Advertisements

करमवीर सिंंह ने इस अवसर पर उपस्थित लोगों को आपकी नीतियों से अवगत करवाया और कहा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा की गई घोषणा कि पंजाब में आप की सरकार बनते ही पहला फैसला हरेक परिवार को तीन सौ यूनिट बिजली मुफ्त में दी जाएगी और कहा कि यह चौबीस घंटे उपलब्ध रहेगी। घुम्मन ने कहा बड़ी हैरानी की बात है कि बिजली सरप्लस पंजाब के बाशिंदों को घंटों लगने वाले अघोषित कटों से इतनी भीषण गर्मी में परेशान होना पड़ रहा है।
उन्होंने कहा गर्मी इतनी भीषण गर्मी में मकान तंदूर की तरह भड़ास छोड़ रहे हैं और बिजली नदारद है बच्चों बूढ़ों तथा बीमार लोगों की हालत कैसी है इस का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है।

उन्होंने कहा न तो बिजली किसानों को मिल रही है और न ही कारखानों को। ऐसा सिर्फ पंजाब सरकार की गलत नीतियों के कारण हो रहा है। पंजाब में आप की सरकार बनेगी और लोगों की समस्याओं का समाधान होगा। इस अवसर पर बीस महिलाओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया घुम्मन ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर ममता देवी, दर्शना देवी, उषा देवी, अनु वाला, मीनाक्षी देवी, नविंदर कुमारी, उर्मिला देवी, दर्शना देवी तथा अन्य महिलाएं आप में शामिल हुई। इस अवसर पर बौबी कौशल,उमेश कुमार, सतीश माली, तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here